1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. latest launch volkswagen polo comfortline tsi automatic 2021 price features launch details all you want to know rjv

Volkswagen Polo का नया ऑटोमैटिक मॉडल आया, मिलेंगे नये फीचर्स, जानें कीमत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Volkswagen Polo Comfortline TSI AT Price
Volkswagen Polo Comfortline TSI AT Price
Volkswagen

Volkswagen Polo Comfortline TSI AT Price: फॉक्सवैगन ने पोलो कम्फर्टलाइन टीएसआई को भारत में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 8.51 लाख रुपये रखी है.

फॉक्सवैगन ने ग्राहकों के लिए 2021 Polo Comfortline TSI AT की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है. इसे कंपनी की वेबसाईट पर ऑनलाइन तरीके से बुक किया जा सकता है.

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया ने अपनी प्रीमियम गाड़ी पोलो का एक नया स्वचालित संस्करण पेश किया है, जिसकी शोरूम कीमत 8.51 लाख रुपये है. कंपनी ने कहा है कि पोलो कम्फर्टलाइन 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ एक लीटर टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन के साथ आती है और इसमें 17.7 सेमी ब्लॉपंक्ट म्यूजिक सिस्टम के साथ ऑटोमैटिक एयर-कंडीशनिंग की सुविधा है.

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा, पोलो इस खंड में एक मजबूत दावेदार बना हुआ है, और इस घोषणा के माध्यम से हमारी कोशिश ग्राहकों के साथ लगातार जुड़ाव बनाये रखने की है.

कंपनी ने कहा कि ग्राहक उसकी वेबसाइट के जरिये पोलो की ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं और अपने नजदीकी डीलरशिप पर भी जा सकते हैं. पोलो कम्फर्टलाइन ऑटोमैटिक को फ्लैश रेड, सनसेट रेड, कैंडी वाइट, रिफ्लेक्स सिल्वर और कार्बन स्टील रंग विकल्प में उपलब्ध कराया गया है. (इनपुट : भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें