1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. kridn fastest made in india electric motorcycle to be launched in october learn price features specs details all you need to know rjv

आ रही है सबसे तेज ‘मेड इन इंडिया’ इलेक्ट्रिक बाइक, जानें इसकी कीमत और लॉन्च डेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
One Electric Motorcycles KRIDN price specs details
One Electric Motorcycles KRIDN price specs details
one electric motorcycles

Electric Bike, EV: इलेक्ट्रिक बाइक बनानेवाले स्टार्टअप One Electric Motorcycles अगले महीने, यानी अक्तूबर में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक Kridn को भारत में लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी इस बाइक को 1.29 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर बाजार में उतारेगी. कंपनी ने मेड इन इंडिया Kridn बाइक का होमोलॉगेशन प्रॉसेस और ऑन-रोड ट्रायल पूरा कर लिया है.

शुरुआती फेज में इस बाइक को सिर्फ चार शहरों - दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, चेन्नई और हैदराबाद में पेश किया जाएगा. कंपनी इन शहरों में अपने डीलरशिप पॉइंट्स शुरू किये हैं और ये बाइक्स अक्तूबर में ग्राहकों को डिलीवर की जाने लगेगी. कंपनी ने इस बाइक की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है.

मेड इन इंडिया Kridn बाइक की खूबियों के बारे में बात करें, तो इस बाइक की टॉप स्पीड 95kmph है. यह बाइक 165Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है. इस बाइक को बनानेवाली कंपनी का दावा है कि नयी Kridn इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भारत में बिक्री के लिए वर्तमान में उपलब्ध सबसे शक्तिशाली और सबसे तेज इलेक्ट्रिक बाइक में से एक है. यह बाइक तीन साल की वारंटी के साथ आएगी.

वन इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल्स का दावा है कि नयी क्रिडन को द्वारा इन-हाउस डिजाइन किया गया है. इस बाइक की चेसिस को भी इनहाउस विकसित किया गया है. इस बाइक में मुंजाल शोवा से सस्पेंशन, CEAT से चौड़े टायर, FIEM इंडस्ट्रीज से लाइटिंग लगायी गई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें