1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. kia ev6 booking open check driving range and expected price details rjv

Kia EV6 इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर की बुकिंग शुरू, ऐसे हैं फीचर्स

इस साल भारत में ईवी6 की केवल 100 इकाइयां ही बेची जाएंगी, जिन्हें पूर्ण रूप से निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में लाया जाएगा. यह आयातीत मॉडल देश में अगले हफ्ते उतारा जाएगा.

By Agency
Updated Date
Kia EV6
Kia EV6
kia motors

KIA EV6 Bookings: वाहन विनिर्माता कंपनी किआ इंडिया ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश में अपने पहले इलेक्ट्रिक मॉडल ईवी6 की बुकिंग उसने शुरू कर दी है. ईवी6 बिजली चालित वाहनों के लिए समर्पित मंच 'द इलेक्ट्रिक ग्लोबल मॉड्यूलर प्लैटफॉर्म (ई-जीएमपी)' पर आधारित है. इस साल भारत में ईवी6 की केवल 100 इकाइयां ही बेची जाएंगी, जिन्हें पूर्ण रूप से निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में लाया जाएगा. यह आयातीत मॉडल देश में अगले हफ्ते उतारा जाएगा.

तीन लाख रुपये देकर होगी बुकिंग

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ईवी6 को तीन लाख रुपये की आरंभिक राशि देकर बुक किया जा सकता है. किआ इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी ते जिन पार्क ने कहा, भारत का वाहन उद्योग परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है और इसमें सबसे आगे है किआ. ईवी6 एक बार में पूरी चार्ज होने पर 528 किलोमीटर तक चल सकती है और महज 5.2 सेकेंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की गति ले सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें