1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. kia carens booking creates record on first day rjv

Kia Carens लॉन्च से पहले ही छा गई, हुई रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग

किआ कैरेंस पांच अलग-अलग मॉडलों में पेश की जाएगी. इसमें प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लक्जरी और लक्जरी प्लस शामिल हैं. इनमें छह और सात सीटों के साथ अलग पावरट्रेन इंजन का ऑप्शन दिया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kia carens
kia carens
kia India

Kia Carens की बुकिंग्स स्टार्ट होने के पहले ही दिन 7,738 कारों की बुकिंग हो गई. यह भारत में किया के लिए एक दिन में मिली बुकिंग का सर्वाधिक आंकड़ा है. इससे पहले सोनेट और सेल्टोस को पहले दिन में इतनी बुकिंग नहीं मिली थी. किआ इंडिया ने अपनी आगामी एमपीवी कैरेंस (New Car) के लिए टोकन मनी 25,000 रुपये रखी गई है.

ऑटो कंपनी किआ इंडिया की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, उसे अपने आगामी मॉडल कैरेंस के लिए पहले दिन 7,738 बुकिंग मिली है. कंपनी ने नये मॉडल की प्री-बुकिंग 14 जनवरी को शुरू की थी और इसे 25,000 रुपये की शुरुआती राशि के साथ बुक किया जा सकता है.

किआ इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ ताए-जिन पार्क ने एक बयान में कहा कि यह भारत में हमारे किसी भी उत्पाद के लिए पहले दिन की सबसे अधिक बुकिंग है. किआ ने कहा कि कैरेंस पांच अलग-अलग मॉडलों में पेश की जाएगी. इसमें प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लक्जरी और लक्जरी प्लस शामिल हैं.

किया कैरेंस के इन मॉडलों में छह और सात सीटों के साथ अलग-अलग तरह के पावरट्रेन इंजन का ऑप्शन दिया जाएगा. कंपनी के अनुसार, किया कैरेंस के सभी मॉडल सुरक्षा पैकेज के साथ आयेंगे. ग्राहकों के पास 1500 सीसी पेट्रोल, 1400 सीसी पेट्रोल और 1500 सीसी डीजल इंजन वाले मॉडल खरीदने का विकल्प होगा.(इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें