1. home Home
  2. tech and auto
  3. jio network down in some areas detail here mukesh ambani amh

Reliance Jio Network Down: फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप के बाद दो घंटे डाउन रहा रिलायंस जियो का नेटवर्क

कुछ यूजर ट्विटर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि जियो का ब्रॉडबैंड कनेक्शन भी डाउन है. ट्विटर पर आ रही प्रतिक्रिया देखकर ऐसा लग रहा है कि देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी रिलायंस जियो के यूजर्स को आज काफी परेशानी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Reliance Jio Network Down
Reliance Jio Network Down
fb
  • यूजर ट्वीट कर रहे हैं कि जियो शो कर रहा है “no service”

  • जियो का ब्रॉडबैंड कनेक्शन भी डाउन

  • रिलायंस जियो के यूजर्स को आज काफी परेशानी

Reliance Jio Network Down: फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप के बाद रिलायंस जियो (Reliance Jio) का नेटवर्क भी बुधवार को दो घंटे तक डाउन रहा. रिलायंस जियो के डाउन होने की खबर पर सोशल मीडिया पर लोगों ने शिकायत शुरू कर दी. यूजर ने ट्वीट किया कि जियो शो कर रहा है “no service”. यह समस्या पिछले दो घंटों से आ रही है. कुछ यूजर कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें आज सुबह से ही ऐसी समस्या से रू-ब-रू होना पड़ रहा है.

कुछ यूजर ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी कि जियो का ब्रॉडबैंड कनेक्शन भी डाउन है. ट्विटर पर आ रही प्रतिक्रिया देखकर ऐसा लग रहा है कि देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी रिलायंस जियो के यूजर्स को आज काफी परेशानी हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर कुछ ही मिनटों में #jiodown ट्रेंड करने लगा. कुछ यूजर्स ने लिखा कि फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के बाद अब जियो का नेटवर्क भी डाउन हो चुका है.

मीडिया में चल रही खबर के अनुसार पूरे देश में जियो की सर्विस बाधित नहीं हुई है. केवल मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में जियो की सर्विस डाउन होने की खबर है. पिछले एक-डेढ़ घंटे से दिक्कत का सामना लोग कर रहे हैं. कंपनी की टेक्निकल टीम इसे दुरुस्त करने का प्रयास कर रही है. उम्मीद है कि जल्दी ही व्यवस्था ठीक हो जाएगी.

यहां चर्चा कर दें कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) के एक्टिव मोबाइल ग्राहकों की संख्या जुलाई में 61 लाख बढ़ी. इस दौरान भारती एयरटेल (Bharti Airtel) के सक्रिय कनेक्शनों की संख्या में 23 लाख की बढ़ी है. भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) के ताजा आंकड़ों में यह जानकारी साझा की थी. इस बढ़ोतरी के साथ रिलायंस जियो की बाजार हिस्सेदारी में भी बढ़ोतरी हुई है.

आंकड़ों के अनुसार जुलाई के अंत तक जियो के मोबाइल कनेक्शनों की संख्या 34.64 करोड़ थी.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें