1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. ipl 2022 t20 jio brings exciting plans and rewards for cricket lovers rjv

IPL 2022: क्रिकेट प्रेमियों के लिए रोमांचक प्लान्स और इनाम लेकर आया जियो टी-20 दन दना दन

भारत का पसंदीदा टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट वापस आ गया है. Jio एक बार फिर इस क्रिकेट सीजन को अपने हर यूजर के लिए यादगार बनाने के लिए तैयार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jio plans and rewards
jio plans and rewards
fb
  • दो नयी टीमों सहित सभी 10 टीमों का गौरवान्वित साथी

  • मोबाइल और टीवी पर लाइव प्रसारण के लिए आकर्षक जियो प्लान्स

  • नये और आकर्षक पुरस्कारों के साथ जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग

  • D + H प्लान बिना किसी अतिरिक्त खर्च के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ

  • Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ चुनिंदा प्लान भी उपलब्ध

IPL 2022 Jio Plans and Rewards : भारत का पसंदीदा टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट वापस आ गया है. भारत के T20 बोनान्जा का 2022 संस्करण अब एक नये अवतार में लौटा है, जिसमें अब अहमदाबाद और लखनऊ की दो नयी टीमों सहित 10 टीमें शामिल हैं. लॉन्च के बाद से Jio अपने यूजर्स को अभूतपूर्व मूल्य और मनोरंजन प्रदान करने के लिए सभी IPL टीमों का आधिकारिक भागीदार रहा है.

Jio लाखों भारतीयों को अपने उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से भारतीय खेलों को के करीब लाया है. कोरोना महामारी के कठिन दौर को पीछे छोड़ते हुए, Jio एक बार फिर इस क्रिकेट सीजन को अपने हर यूजर के लिए यादगार बनाने के लिए तैयार है. इस सीजन में जियो एकमात्र ऐसा ब्रांड है, जिसने दो नयी टीमों सहित सभी 10 टीमों के साथ साझेदारी की है.

बड़े पुरस्कारों के साथ जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग (JCPA)

Jio का इंटरैक्टिव गेम, Jio क्रिकेट प्ले अलॉन्ग (JCPA), आईपीएल 2022 के लिए प्रतिभागियों के लिए बड़े और बेहतर पुरस्कारों के साथ वापस आ गया है. सभी के लिए मुफ्त गेम, क्रिकेट प्रेमी भी गेम पर एक विशेष चैट बार पर इमोजी स्टिकर के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं. प्रशंसक क्रिकेट आधारित क्विज में भाग ले सकते हैं.

Jio यूजर्स Disney+ Hotstar मेंबरशिप के साथ सभी मैच लाइव देख सकते हैं

Jio ने Disney+ Hotstar के साथ साझेदारी में कई किफायती प्रीपेड प्लान लॉन्च किये हैं. इन प्लान्स का लाभ उठाने वाले यूजर्स मोबाइल, टीवी या अन्य गैजेट्स पर लाइव मैच देख सकते हैं. D+H मोबाइल प्लान बिना किसी अतिरिक्त कीमत के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं हालांकि Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ चुनिंदा प्लान भी उपलब्ध हैं.

बड़ी स्क्रीन पर लाइव मैच देखने के इच्छुक Jio मोबाइल यूजर्स के लिए, Jio ने डिज्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता के साथ 1,499 रुपये और 4,199 रुपये के प्लान पेश किये हैं. Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ दो नये मोबिलिटी प्लान हैं, जिनमें 555 रुपये का Jio क्रिकेट डेटा ऐड-ऑन प्लान (55 दिन की वैधता) और 2999 रुपये का वार्षिक प्लान (सीमित अवधि की पेशकश) शामिल है.

जियोफाइबर (Jio Fiber) के 999 और उससे ऊपर के प्लान वाले सभी मैच अपने टीवी स्क्रीन पर डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप के जरिये जियो सेट टॉप बॉक्स पर बिना किसी अतिरिक्त खर्च के देख सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें