1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. how to watch netflix for free netflix announce 2 days free offer under streamfest netflix free kaise dekhe know details rjv

NETFLIX StreamFest : फ्री में नेटफ्लिक्स देख पाएंगे आप, बस करना है यह काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
How to Watch Netflix for Free
How to Watch Netflix for Free
fb

How To Watch Netflix For Free : अगर आपके पास नेटफ्लिक्स Netflix की मेंबरशिप नहीं है और आप आनेवाले दिनों में इसे सब्सक्राइब करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. नेटफ्लिक्स यूजर्स को सर्विस लेने से पहले फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है. 48 घंटे के इस ट्रायल को कंपनी स्ट्रीमफेस्ट StreamFest के तहत पेश करेगी. लेकिन यह सिर्फ दो दिन के लिए है.

ऐसे में अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं है, तब भी आप फ्री में दो दिन तक नेटफ्लिक्स पर सीरीज या फिल्में देख सकते हैं. ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने प्लैटफॉर्म पर लाने के लिए कंपनी ने इस ऑफर का ऐलान किया है. बता दें कि नेटफ्लिक्स पहले एक महीने का ट्रायल देता आया है. लेकिन हाल ही में कंपनी ने एक महीने का ट्रायल ऑफर कैंसल कर दिया है.

नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट Netflix StreamFest का यह ऑफर फिलहाल भारतीय कस्टमर्स के लिए है और इसकी शुरुआत 4 दिसंबर से होगी. इस प्रोमोशनल ऑफर को कंपनी ने स्ट्रीमफेस्ट नाम दिया है. फिलहाल इसे ऑफर की टेस्टिंग की जा रही है. स्ट्रीमफेस्ट StreamFest प्रोमोशनल ऑफर के साथ अच्छी बात यह है कि इसके लिए आपको क्रेडिट कार्ड या दूसरा पेमेंट डीटेल्स भी नहीं देना पड़ेगा.

नेटफ्लिक्स के सीओओ ग्रेग पीटर्स Netflix COO Greg Peters ने इस ऑफर के बारे में कहा है कि नेटफ्लिक्स ग्राहकों को अपनी सेवा के लिए लुभाने के तरीकों के साथ प्रयोग करता रहेगा. वीकेंड प्लान की टेस्टिंग पहले भारत में होगी, जिसे बाद में दूसरे देशों में भी लॉन्च किया जाएगा.

उन्होंने कहा, हमें लगता है कि देश में हर किसी को मुफ्त में नेटफ्लिक्स के लिए एक वीकेंड के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन देना एक शानदार तरीका हो सकता है ताकि हमारे प्लेटफॉर्म से जुड़कर नये लोगों को अद्भुत कहानियों का एक्सपोजर मिले. हम इस आइडिया को लेकर उत्साहित हैं और देखना चाहते हैं कि यह कैसे काम करता है.

नेटफ्लिक्स भारत में पहले भी इस तरह के प्रमोशन कर चुकी है. कंवनी भारत में पहले नया प्लान पेश करती है और इसके बाद ग्लोबली इसे पेश करती है. पिछले दिनों में Netflix ने अपने UI में बदलाव किये हैं और यह अब हिन्दी में भी उपलब्ध है. यूजर्स मूवी या TV के टाइटल और डिस्क्रिप्शन को हिन्दी में भी पढ़ सकते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें