1. home Home
  2. tech and auto
  3. hero splendor plus 100 million edition finance down payment emi hero motocorp rjv

Hero Splendor Plus घर ले जाएं 8 हजार देकर, 80 KMPL की माइलेज देती है बाइक

हम बात कर रहे हैं हीरो स्प्लेंडर प्लस के 100 मिलियन एडिशन के बारे में. यह बाइक अपनी माइलेज और स्टाइल के लिए पसंद की जाती है. इस बाइक की कीमत...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hero Splendor
Hero Splendor
hero motocorp

Hero Splendor Price EMI Plan: नये साल में अगर आपको सस्ती मजबूत और टिकाऊ नयी बाइक की तलाश है, तो हम बताते हैं एक बेहतर ऑप्शन के बारे में, जिसपर आकर्षक ऑफर भी मौजूद है. टू-व्हीलर सेक्टर में माइलेज वाली बाइक्स की बड़ी रेंज मौजूद है. इसमें हीरो, बजाज, टीवीएस और होंडा जैसी कंपनियों की मोटरसाइकिल की डिमांड ज्यादा है.

हम बात कर रहे हैं हीरो स्प्लेंडर प्लस के 100 मिलियन एडिशन के बारे में. यह बाइक अपनी माइलेज और स्टाइल के लिए पसंद की जाती है. इस बाइक की कीमत 64,850 रुपये से लेकर 70,710 रुपये तक जाती है. हीरो स्प्लेंडर प्लस का 100 मिलियन एडिशन आसान डाउन पेमेंट पर भी मौजूद है. आइए जानें-

टू व्हीलर सेगमेंट की जानकारी देने वाली वेबसाइट बाइकदेखो.कॉम पर मौजूद डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, इस बाइक की खरीद पर कंपनी से जुड़ा बैंक इस पर 74,783 रुपये का लोन देगा. इसपर 8,309 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट और 2,693 रुपये की ईएमआई लगेगी.

हीरो स्प्लेंडर प्लस 100 मिलियन एडिशन पर इस लोन की अवधि 36 महीने रखी गई है और बैंक इस लोन राशि पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा. अगर आप यह बाइक खरीदना चाहते हैं, तो इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डीटेल भी जान लीजिए.

Hero Splendor Plus engine power mileage

Hero Splendor Plus 100 Million Edition बाइक फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित 97.2 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन से लैस है, जो 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 8.02 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 80.06 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है. 4 स्पीड गियरबॉक्स वाली इस बाइक के फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें