1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. harley davidson bs4 bikes on upto rs 4 lakh discount in india

Harley Davidson की इन बाइक्स पर मिल रही है 4 लाख रुपये तक की जबरदस्त छूट

By Rajeev Kumar
Updated Date
Harley Davidson Softail Deluxe
Harley Davidson Softail Deluxe
source : social media

BS4 Harley Davidson Discount Offer: अमेरिकी क्रूज मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) अपने बाइक्स की कई मॉडल्स की खरीद पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. अपनी परफॉर्मेंस बाइक्स के लिए जानी जानेवाली यह कंपनी अपने प्रोडक्टस के लिए दुनियाभर में मशहूर है.

दरअसल, बीएस 6 (BS6) ईंधन उत्सर्जन मानकों के लागू होने की डेडलाइन जैसे नजदीक आ रही है ऐसे में ज्यादातर बाइक निर्माता कंपनियाें की ही तरह यह कंपनी भी अपने बीएस 4 (BS4) ईंधन उत्सर्जन मानकों वाले मोटरसाइकिल के बचे हुए स्टॉक को सेल आउट कर देना चाहती है.

आइए जानें कंपनी के किस मॉडल की बाइक पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है-

Harley Davidson Iron 883 पर 1 लाख रुपये का डिस्काउंटहार्ले डेविडसन आयरन 883 की एक्स-शोरूम कीमत 9.33 लाख रुपये है. इसमें 883cc का इंजन है जो 50 bhp का पावर और 70 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है.

Harley Davidson Forty Eight पर 1.5 लाख रुपये की छूटहार्ले डेविडसन 48 बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 10.68 लाख रुपये है. इस क्रूजर मोटरसाइकिल में 1202cc का इंजन है जो 60 bhp का पावर और 96 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है.

Harley Davidson Roadster पर 2.8 लाख रुपये का डिस्काउंटहार्ले डेविडसन के रोडस्टर मॉडल की कीमत 11.08 लाख रुपये है. रोडस्टर में 1202cc एयर कूल्ड इवोल्यूशन V-ट्विन मोटर मिलता. यह इंजन 4,250 rpm पर 98 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

Harley Davidson Heritage पर 4 लाख रुपये की बंपर छूटहार्ले डेविडसन हेरिटेज मोटरसाइकिल की एक्स-शोरूम कीमत 18.66 लाख रुपये है. मोटरसाइकिल में 1690cc के एयर-कूल्ड वी-ट्विन इंजन दिये गए हैं जो 124Nm का पीक टॉर्क देता है. इस बाइक में 6 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है.

Harley Davidson Softail Deluxe पर 4 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंटहार्ले डेविडसन सॉफ्टेल डीलक्स मॉडल बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 18.90 लाख रुपये है. सॉफ्टेल डीलक्स बाइक में 1,745cc का इंजन मिलता है जो 144 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस मोटरसाइकिल में 6 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है.

आपके लिए यह जानना जरूरी है कि यहां पर हार्ले डेविडसन की बाइक्स पर छूट की जो बातें बतायी गईं है, वह देश के अलग हिस्सों और डीलरशिप्स पर अलग-अलग हो सकती है. साथ ही यह भी जान लें कि यह छूट कंपनी के केवल BS4 मॉडल्स पर ही दी जा रही है. छूट के बारे में पूरी जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें