1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. google news april fools day 2021 google to not celebrate april fools day 2021 know why the company took this decision rjv

April Fools Day 2021 को सेलिब्रेट नहीं करेगा Google, जानें कंपनी ने क्यों लिया यह फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Google cancels April Fools Day 2021 pranks
Google cancels April Fools Day 2021 pranks
google

April Fools Day 2021: Google हर बड़े फेस्टिवल को खास अंदाज में सेलिब्रेट करती है, लेकिन कंपनी ने इस बार April Fools Day को नहीं मनाने का फैसला लिया है. यानी पिछले साल की तरह इस बार भी आपको गूगल की ओर से तरह-तरह के जोक्स और प्रैंक्स देखने को नहीं मिलेंगे. बता दें कि टॉप टेक कंपनी ने पिछले साल भी April Fools Day नहीं मनाया था. इसके पीछे वजह अब भी वही है, जो पिछले साल थी- कोरोना वायरस का प्रकोप.

जी हां, गूगल ने पिछले साल दुनियाभर में फैले कोरोना संकट की वजह से April Fools Day 2020 को नहीं मनाने का फैसला लिया था. कंपनी ने पिछले साल घोषणा की थी कि इस अप्रैल फूल के मौके पर ​वह किसी प्रकार प्रैंक व जोक्स नहीं बनाएगी. वहीं, कंपनी ने इस बार भी यानि April Fools Day 2021 को नहीं मनाने का फैसला लिया है.

9 to 5 Google की रिपोर्ट के अनुसार, Google ने दूसरी बार भी अप्रैल फूल डे को कैंसल कर दिया है. कंपनी का मानना है कि कोरोना महामारी को जल्द से जल्द खत्म करने की जरूरत है. यह अब भी दुनिया को परेशान कर रहा है और अरबों लोगों के लिए समस्या खड़ी कर रहा है. Google के ग्लोबल मार्केटिंग वीपी, Marvin Chow का कहना है कि कंपनी इस साल अप्रैल फूल दिवस को फिर से गंभीर चुनौतियों का सामना करने के लिए विराम देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें