1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. google meet down users facing outage problems know all details here tech news in hindi rjv

Google Meet Down: गूगल मीट हुआ ठप, ऑनलाइन क्लास और मीटिंग में यूजर्स को हो रही परेशानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
google meet down
google meet down
google

Google Meet Down: Google के ऑनलाइन वीडियो मीटिंग प्लैटफॉर्म Google Meet की सर्विसेज ठप होने की खबरें आ रही हैं. देश के कोने-कोने से लोगों ने गूगल मीट में समस्या की शिकायत की है. Google Meet के डाउन होने की पुष्टि डाउनडिटेक्टर ने भी की है.

गूगल के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप गूगल मीट के यूजर्स आज, यानी शनिवार 5 जून 2021 को सुबह से ही ऐक्सेस नहीं कर पा रहे हैं. कई लोगों को लॉग-इन करने में समस्या हुई, वहीं कइयों ने बीच सेशन में लॉग-आउट होने की शिकायत की है.

यूजर्स सुबह से ही गूगल मीट ऐप का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं. इस टेक्निकल ग्लिच की वजह से कई बच्चों को ऑनलाइन क्लास और बड़ों को वीडियो मीटिंग्स में जुड़ने में परेशानी झेलनी पड़ रही है. गूगल मीट में यह परेशानी अचानक क्यों और कैसे आ गई, इस बारे में फिलहाल गूगल का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

आपको बता दें कि Google ने घर बैठे मीटिंग करने वालों के लिए Google Meet पर कुछ बड़े अपडेट्स देने का ऐलान किया है. Google Meet के इंटरफेस में बड़ा बदलाव होने जा रहा है. नये इंटरफेस का मुख्य उद्देश्य सेटिंग्स और फीचर को और अधिक ऐक्सेसिबल बनाना है.

Google Meet के नये इंटरफेस में बॉटम में एक नया बार मिलेगा, जो कॉल के दौरान हमेशा विजिबल रहेगा. यह आपको सभी ऑप्शंस आसानी से ऐक्सेस करने का मौका देगा और आपको सेटिंग्स में जाकर बार-बार सर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. गूगल मीट की सर्विसेज हुआ ठप तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें