1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. godaddy apologise on fake christmas bonus phishing email saying it was a security test for employees know the matter detail rjv

GoDaddy ने अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ बोनस के नाम पर खेल कर दिया! मामला रोचक है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
GoDaddy Fake Christmas Bonus Phishing Email
GoDaddy Fake Christmas Bonus Phishing Email
fb

GoDaddy Fake Christmas Bonus Phishing Email: कोरोना संकट के इस दौर में जहां कई लोगों की नौकरियां जा रही हैं, कंपनियों में छंटनी हो रही है और ताले लटक रहे हैं, ऐसे में अगर कोई कंपनी बोनस का ऐलान कर दे तो उसके कर्मचारियों को सुखद आश्चर्य होना लाजिमी है. प्रमुख डोमेन प्रोवाइडर कंपनी गो डैडी (GoDaddy) के कर्मचारियों को कुछ ऐसा ही अनुभव हुआ, लेकिन दुःख की बात है कि यह ज्यादा देर तक नहीं रहा.

क्या है मामला?

दरअसल, GoDaddy ने अपने कर्मचारियों को एक ई-मेल भेजा जिसमें क्रिसमस बोनस देने की बात कही गई थी. आर्थिक संकट के दौर में बोनस का मेल देख कर कर्मचारियों को बहुत खुशी हुई, लेकिन जब उन्हें पता चला कि यह मेल कंप्यूटर सिक्योरिटी टेस्ट था तो उनके चेहरे उतर गए. ऐसे में गो डैडी का कहना है कि उन्हें मालूम है कि इस मेल से कुछ एंप्लॉयीज की भावनाओं को चोट पहुंची है और यह असंवेदनशील था. इसके लिए उन्होंने माफी मांग ली है.

ई-मेल में था लिंक, जिस पर करना था क्लिक

जानकारी के लिए बता दें कि गोडैडी ने जो क्रिसमस बोनस वाले ई-मेल भेजे थे, उसमें 650 डॉलर्स (लगभग 47,800 रुपये) बोनस के रूप में देने की बात कही गई थी. इस मेल को कंपनी के 500 कर्मचारियों ने ओपन किया था और इसमें एक लिंक भी दिया गया था, जिस पर उन्हें क्लिक करने को कहा गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें