1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. get huge discount on maruti suzuki cars ignis xl6 and ciaz sbh

Maruti Suzuki अपनी गाड़ियों पर दे रहा जबरदस्त डिस्काउंट, ढेर सारे पैसे बचाने का है मौका

Maruti Suzuki अपनी गाड़ियों पर जून के महीने में भारी डिस्काउंट दे रही है. ये डिस्काउंट आपको Ignis, Ciaz और S-Cross जैसी गाड़ियों पर दिया जा रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
maruti suzuki june offers
maruti suzuki june offers
maruti suzuki

Maruti Suzuki June Offers: भारत की सबसे बड़ी कार मैन्युफैक्चरर कंपनी Maruti Suzuki ने जून के महीने में अपनी कुछ गाड़ियों पर डिस्काउंट की घोषणा की है. इस ऑफर का फायदा केवल Nexa रेंज की गाड़ियों में ही दी जा रही है. डिस्काउंट वाली गाड़ियों की लिस्ट में कंपनी ने Ignis, Ciaz और S-Cross जैसी गाड़ियों को शामिल किया है जबकि, XL6 और Baleno को इस ऑफर में शामिल नहीं किया गया है. तो चलिए इन सभी कार्स पर मिलने वाली डिस्काउंट को डीटेल से जानते हैं.

Maruti Suzuki Ignis

Nexa की रेंज में Ignis सबसे किफायती कार है. इस कार के मैन्युअल ट्रांसमिशन वेरिएंट पर कंपनी 23,000 रुपये तक का डिस्काउंट और साथ ही 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है. इसके अलावा Ignis पर कंपनी 74,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है. कुल मिलाकर इस कार में आपको 1,07,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है.

Maruti Suzuki S-Cross

Maruti अपनी इस कार पर जून के महीने में डिस्काउंट ऑफर दे रही है. इस कार में आपको 12,000 रुपये कैश डिस्काउंट, 25,000 रुपये एक्सचेंज बोनस और 75,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है. कुल मिलाकर Maruti की इस गाड़ी पर आपको 1,12,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Maruti Suzuki Ciaz

Maruti की तरफ से आने वाली यह एक सेडान कार है. जून के महीने में इस गाड़ी पर कंपनी आपको 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है. इस कार में कंपनी ने किसी भी तरह का कैश डिस्काउंट नहीं दिया है. कुल मिलाकर आपको इस कार में 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें