1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. ducati multistrada v2 series bikes price in india features and specs rjv

Rs 15 लाख की नयी Ducati Multistrada V2 सीरीज की बाइक्स कितनी दमदार हैं? जानें

डुकाटी ने मल्टीस्ट्राडा वी2 सीरीज की बाइक उतारी है. मल्टीस्ट्राडा वी2 डुकाटी डीलरशिप पर उपलब्ध है, जिसकी कीमत 14.65 लाख रुपये निर्धारित की गई है. वहीं, मल्टीस्ट्राडा वी2 एस की शोरूम कीमत 16.65 लाख रुपये है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
2022 ducati multistrada v2
2022 ducati multistrada v2
ducati

Ducati Multistrada V2 Price In India: इटली की सुपरबाइक कंपनी डुकाटी (Ducati) ने भारतीय बाजार में अपनी मल्टीस्ट्राडा वी2 (Multistrada V2) सीरीज की मोटरसाइकिलें उतारी हैं. भारत में इनकी शोरूम कीमत 14.65 लाख रुपये से शुरू होगी. कंपनी ने कहा है कि भारत में मल्टीस्ट्राडा वी2 (Multistrada V2) डुकाटी डीलरशिप पर उपलब्ध है, जिसकी कीमत 14.65 लाख रुपये निर्धारित की गई है. वहीं, मल्टीस्ट्राडा वी2 एस (Multistrada V2) की शोरूम कीमत 16.65 लाख रुपये है.

14.65 लाख रुपये से शुरू

इटली की सुपरबाइक कंपनी डुकाटी ने भारतीय बाजार में अपनी मल्टीस्ट्राडा वी2 शृंखला की मोटरसाइकिलें उतारने की घोषणा की है. भारत में इनकी शोरूम कीमत 14.65 लाख रुपये से शुरू होगी. कंपनी ने बताया है कि भारत में 'मल्टीस्ट्राडा वी2' डुकाटी डीलरशिप पर उपलब्ध करा दी गई है, जिसकी कीमत 14.65 लाख रुपये निर्धारित की गई है. वहीं 'मल्टीस्ट्राडा वी2 एस' की शोरूम कीमत 16.65 लाख रुपये है.

इन शहरों में बुकिंग चालू

कंपनी ने कहा कि उसकी नई बाइक लिए बुकिंग दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोच्चि सहित कोलकाता और चेन्नई में सभी डुकाटी डीलरशिप पर खुल गई है. इस शृंखला की बाइक की आपूर्ति भी तत्काल शुरू की जाएगी. डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी2 की कीमत 14.65 लाख रुपये निर्धारित की गई है, वहीं मल्टीस्ट्राडा वी2 एस की शोरूम कीमत 16.65 लाख रुपये है.

खूबियाें से भरपूर

डुकाटी इंडिया के प्रबंध निदेशक बिपुल चंद्रा ने कहा, मल्टीस्ट्राडा वी2 एक बिल्कुल नया मॉडल है. यह कई तरह की सुविधाओं से लैस है. इसके साथ ही ट्विन सिलिंडर इंजन भी दिया गया है. इसमें चार राइडिंग मोड्स (स्पोर्ट, टूरिंग, अर्बन और एंड्यूरो) भी हैं. उन्होंने कहा, मल्टीस्ट्राडा वी2 लंबी दूरी की यात्रा के लिए बेहद आरामदायक है. उन्होंने कहा कि 2010 में पेश की गई मल्टीस्ट्राडा, राइडिंग मोड से लैस दुनिया की पहली मोटरसाइकिल थी. (इनपुट : भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें