1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. buy refurbished mobile phones online at best prices in india rjv

25,000 रुपये वाला फोन मिल रहा 10 हजार से कम में, इन स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त छूट

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सैमसंग, ऐपल, गूगल और शाओमी जैसे टॉप ब्रांड्स के रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन्स की सेल चल रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
flipkart refurbished smartphone
flipkart refurbished smartphone
fb

Refurbished Mobile Phones Online : अगर आपका बजट कम है और आपको एक अच्छे स्पेसिफिकेशन वाला ब्रांडेड दिखने वाला स्मार्टफोन चाहिए, तो यह खबर आपके लिए है. ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सैमसंग, ऐपल, गूगल और शाओमी जैसे टॉप ब्रांड्स के रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन्स की सेल चल रही है. फ्लिपकार्ट का दावा है कि ये रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन भी पूरी तरह फंक्शनल हैं. इनको लिस्ट होने से पहले 47 क्वालिटी चेक से गुजरना होता है. कौन-सा फोन कितने सस्ते में मिल रहा है, आइए जानें-

Apple iPhone 7 (Refurbished) price

आईफोन 7

रीफर्बिश्ड ऐपल आईफोन 7 फ्लिपकार्ट पर 14,529 रुपये में खरीदा जा सकता है. 4.7 इंच का रेटिना डिस्प्ले, 12MP का रियर कैमरा और 7MP का सेल्फी लेंस दिया गया है. इसमें iPhone 8 के जैसा कैमरा और स्क्रीन का शेप है, लेकिन इसमें A10 फ्यूजन प्रॉसेसर दिया गया है. यह iOS 10 पर काम करता है.

Apple iPhone 6s (Refurbished) price

ऐपल आईफोन 6 एस

ऐपल आईफोन 6 एस का रीफर्बिश्ड गोल्ड कलर वेरिएंट 64GB फॉर्मैट में केवल 10,899 रुपये में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इसमें टच-आईडी के साथ 4.7 इंच का रेटिना डिस्प्ले, 12MP का रियर कैमरा और 5MP का सेल्फी लेंस दिया गया है. यह आईफोन A9 चिपसेट पर काम करता है. इसका 16GB वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Google Pixel 3 XL (Refurbished) price

गूगल पिक्सल 3 एक्सएल

रीफर्बिश्ड गूगल पिक्सल 3 एक्सएल 64GB रैम के साथ 13,999 रुपये में उपलब्ध है. Pixel 3 XL में 6.3 इंच का QHD+ डिस्प्ले और 12.2MP का रियर कैमरा दिया गया है. इसमें डुअल 8MP सेल्फी लेंस है. यह फोन स्नैपड्रैगन 845 प्रॉसेसर पर काम करता है. इसे 3,430mAh की बैटरी पावर देती है.

Google Pixel 3a (Refurbished) price

गूगल पिक्सल 3 ए रीफर्बिश्ड

Google Pixel के इस मॉडल का 64GB मॉडल फ्लिपकार्ट से 10,789 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसमें 5.6 इंच का FHD+ डिस्प्ले और 3 XL जैसा ही रियर लेंस है लेकिन सेल्फी के लिए इसमें केवल एक 8MP सेंसर है. 3,000mAh की बैटरी के साथ, Pixel 3a क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 चिपसेट पर चलता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें