1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. bsnl cheapest prepaid plan offers unlimited calling 14gb data with 28 days validity free sms benefits learn full details here rjv

BSNL लाया सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान, 28 दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और हाई स्पीड डेटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BSNL Cheapest Recharge Plan
BSNL Cheapest Recharge Plan
bsnl

Cheapest Recharge Plan: भारत में इंटरनेट डेटा दुनियाभर में सबसे सस्ती कीमत पर उपलब्ध है. यहां टेलीकॉम कंपनियाें के बीच अपने ग्राहकों को कम से कम कीमत पर रीचार्ज प्लान ऑफर करने का मुकाबला चलता रहता है. यही वजह है कि Jio, Airtel और Vi की तरह सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL भी सस्ते रीचार्ज प्लान्स उपलब्ध कराने में किसी से पीछे नहीं है.

50 रुपये से कम में इतने बेनिफिट्स

BSNL ने पिछले दिनों एक सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान पेश किया है, जो 50 रुपये से कम कीमत में आता है. इसमें हाई स्पीड डेटा के साथ-साथ मुफ्त कॉलिंग की भी सुविधाएं मिलती हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. BSNL के इस प्लान की कीमत 47 रुपये है और इस प्लान को प्रमोशनल बेसिस पर लागू किया गया है, जिसका फायदा 31 मार्च 2021 तक उठाया जा सकेगा.

BSNL का 47 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

BSNL का सबसे सस्ता प्रीपेड रीचार्ज प्लान 47 रुपये में आता है. इसे इंडस्ट्री का सबसे किफायती रीचार्ज प्लान माना जा रहा है. कंपनी के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ नेशनल रोमिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही, रोजाना 100 एसएमएस के बेनिफिट्स भी मिलेंगे. वहीं, 14GB फास्ट इंटरनेट डेटा भी मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. BSNL के इस सबसे सस्ते 47 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में ग्राहक मुफ्त सिम खरीद पाएंगे.

मुफ्त सिम की सुविधा

मुफ्त सिम की सुविधा का लाभ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा, जो बिल्कुल नया सिम ले रहे हैं. साथ ही, यह प्लान चुनिंदा टेलीकॉम सर्कल के लिए है. इसमें केरल सर्कल शामिल है. इस प्लान का फायदा 31 मार्च तक उठा पाएंगे. बता दें कि टेलीकॉम कंपनी अपना यूजरबेस बढ़ाने के इरादे से समय-समय पर प्रमोशनल ऑफर लेकर आती है. BSNL के सस्ते प्लान्स की बात करें तो कंपनी की तरफ से 97 और 99 रुपये में भी रिचार्ज प्लान पेश किये जाते हैं, जिनमें रोजाना मैक्सिमम 2GB डेटा का बेनिफिट मिलता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें