1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. bsnl 2399 annual plan offer extra validity and benefits rjv

BSNL के इस प्लान में फ्री पाएं 60 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और 120GB डेटा

BSNL के 2399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स हर रोज 2GB डेटा मिलता है. इसके साथ ही, बीएसएनएल (BSNL) के इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bsnl recharge plan benefits
bsnl recharge plan benefits
fb

BSNL Rs 2399 Plan, BSNL Annual Plan: टेलीकॉम कंपनियां इन दिनों अपने यूजर्स के सामने एक से बढ़कर एक लुभावने ऑफर्स पेश कर रही हैं. रिलायंस जियो ( Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) जैसी सरकारी कंपनियों के साथ इस रेस में सरकारी कंपनी बीएसएनएल (BSNL) भी पीछे नहीं है. कंपनी समय-समय पर सस्ते प्लान्स पेश करती रहती है. साथ में, अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए कंपनी कई ऑफर्स भी पेश करती है. इसी तरह, कंपनी अपने PV2399 रुपये वाले प्लान के साथ 60 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है. इस तरह प्लान में आपको कुल 425 दिनों की वैधता मिल जाएगी. ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ऑफर 29 जून 2022 तक ही वैध है.

BSNL Rs 2,399 Plan Benefits

बीएसएनएल 2399 रुपये का प्लान

बीएसएनएल (BSNL) के 2399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स हर रोज 2GB डेटा मिलता है. इसके साथ ही, बीएसएनएल (BSNL) के इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा, प्लान में हर रोज 100 SMS के फायदे भी दिये जा रहे हैं. यह प्लान आम तौर पर 365 दिनों की वैधता के साथ आता है. कंपनी फिलहाल 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता भी ऑफर कर रही है. इस तरह बीएसएनएल (BSNL) यूजर्स कुल 850GB डेटा का फायदा उठा सकते हैं.

हाई-स्पीड डेटा के लिए यह प्लान बेस्ट नहीं

यह प्लान उन लोगों के लिए नहीं है जो हाई-स्पीड डेटा चाहते हैं. बीएसएनएल के पास 4जी नेटवर्क नहीं है और इसका मतलब है कि अगर आपको रोजाना 2 जीबी से अधिक डेटा मिलता है, तो इंटरनेट की अच्छी स्पीड न होने पर यह आपके किसी काम का नहीं हो सकता है. हालांकि, यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है, जिनका काम 3G स्पीड से भी चल जाता है.

BSNL की 4G सर्विस जल्द आनेवाली है

बीएसएनएल की ओर से और भी लंबी अवधि के प्लान ऑफर किये जा रहे हैं. बीएसएनएल हर नियमित अंतराल पर अपने यूजर्स के लिए इस तरह के अतिरिक्त वैलिडिटी ऑफर लाता है. राज्य द्वारा संचालित टेल्को वर्तमान में भारत में 4G नेटवर्क को चालू करने पर काम कर रहा है. 4जी नेटवर्क आने से ये प्लान्स ज्यादा फायदेमंद हो जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें