1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. bs6 compliant isuzu d max v cross range price specs features launch details rjv

ISUZU Motors ने भारत में उतारी D Max गाड़ियों की नयी रेंज, यहां जानें कीमत और खूबियां

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Isuzu D Max V Cross, D Max Hi-Lander price in India in 2021
Isuzu D Max V Cross, D Max Hi-Lander price in India in 2021
Isuzu motors India

Isuzu D Max V Cross, D Max Hi-Lander price in India in 2021: इसुजु मोटर्स इंडिया (Isuzu Motors India) ने भारत में अपनी वी-क्रॉस (V Cross) और एमयू-एक्स (MU-X) रेंज वाहनों का भारत में बीएस-6 (BS6) वर्जन भारतीय बाजार में पेश कर दिया है. इनकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 20.06 लाख रुपये से 35.34 लाख रुपये है.

इसुजु मोटर्स इंडिया ने भारत में अपने पिकअप ट्रक डी-मैक्स वी-क्रॉस (Isuzu D Max V Cross) को BS6 वर्जन के साथ अपडेट कर दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने एक नये एंट्री लेवल पिकअप वेरिएंट हाय लैंडर (D Max Hi-Lander) को भी भारतीय बाजार में उतारा है.

कुल मिलाकर इसुजु ने अपने पिकअप ट्रक के 3 वेरिएंट हाय लैंडर, वी-क्राॅस जेड और वी-क्रॉस जेड प्रेस्टीज (Isuzu D Max Hi-Lander, D Max V Cross Z, D-Max V-Cross Z Prestige 4WD) को इंट्रोड्यूस किया है. इनमें 1.9 लीटर का टर्बो डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 163 एचपी की पावर और 360 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इनकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 20.06 लाख रुपये से 35.34 लाख रुपये है.

कंपनी ने हाय-लैंडर के नये संस्करण को भी बाजार में उतारा है. इसकी कीमत 17.04 लाख रुपये हैं. वहीं, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और टू-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ वी-क्रॉस की कीमत 20.06 लाख रुपये हैं. जबकि मैन्युअल ट्रांसमिशन और फोर-व्हील ड्राइव सिस्टम की कीमत 21.07 लाख रुपये रखी गई हैं. फोर-व्हील ड्राइव और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की कीमत 24.59 लाख रुपये हैं. इसी तरह टू-व्हील ड्राइव और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस कंपनी की एएमयू-एक्स एसयूवी की कीमत 33.37 लाख रुपये तय की गई है जबकि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन समेत फोर-व्हील ड्राइव सिस्टम के लिए इसकी कीमत 35.34 लाख रुपये रखी गई हैं.

कंपनी के प्रबंध निदेशक त्सुगु फुकुमुरा ने कहा, भारतीय बाजार हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं. हम इसुजु की वैश्विक स्तर पर पेश की जाने वाली सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी और इंजीनियरिंग को भारतीय बाजार में लाना जारी रखेंगे. विश्वसनीय और ईंधन-कुशल तथा मजबूत वाहन बनाने के लिए इसुजु विश्व स्तर पर प्रसिद्ध है और हमारी नयी बीएस-छह रेंज इन विशेषताओं का प्रतीक है. (इनपुट : भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें