1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. bmw 220i sport price features specifications images launch details in india rjv

BMW ने पेश की 38 लाख की 220i Sport कार, मिलेंगे खास फीचर्स, EMI ऑप्शन भी उपलब्ध

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bmw new car launch
bmw new car launch
bmw

BMW 220i Sport, Luxury Car: लग्जरी गाड़ियां बनाने वाली जर्मनी की कार कंपनी बीएमडब्ल्यू ने भारत में अपनी सीरीज दो ग्रां कूप का पेट्रोल संस्करण 220आई स्पोर्ट पेश की है. इसकी कीमत 37.9 लाख (एक्स-शोरूम) है. हालांकि यह इंट्रोडक्टरी प्राइस है यानी कंपनी भविष्य में इसके दाम बढ़ा सकती है. बीएमडब्ल्यू 220आई स्पोर्ट चार रंगों में उपलब्ध है-अल्पाइन व्हाइट (नॉन-मेटलिक) और मेटलिक पेंटवर्क्स, ब्लैक सैफायर, मेलबर्न रेड, स्टॉर्म बे.

नयी बीएमडब्ल्यू 220आई स्पोर्ट में पावर के लिए ट्विन पावर टर्बो टू-लीटर चार-सिलिंडर पेट्रोल इंजन है जो 190hp का पावर और 1350-4600 rpm पर अधिकतम 280 Nm टॉर्क जेनेरेट करता है. यह कार महज 7.1 सेकंड्स में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. ड्राइविंग को और सुविधाजन बनाने के लिए इस सेडान कार में ब्रेक फंक्शन के साथ क्रूज कंट्रोल, रियर व्यू कैमरा के साथ पार्किंग असिस्ट, रिवर्सिंग असिस्टेंट, ऑटो स्टार्ट / स्टॉप, ब्रेक एनर्जी रिजेनरेशन फीचर्स दिए गए हैं.

बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज के तहत ग्राहक बीएमडब्ल्यू 360˚के जरिए कस्टमाइज्ड और फ्लेक्सिबल फाइनेंसियल सॉल्यूशंस पा सकते हैं. इसके जरिए ग्राहकों को एक्सक्लूसिव फाइनेंसियल पैकेज मिलेगा. ग्राहक ड्यूरेशन और माइलेज के मुताबिक कई सर्विस प्लांस में चुन सकते हैं. पैकेज के तहत कंडीशन बेस्ड सर्विस (सीबीएस) और मेंटेनेंस वर्क शामिल है और प्लान की रेंज 3 वर्ष/40 हजार किमी से लेकर 10 वर्ष/ 2 लाख किमी तक है.

कंपनी के बयान के अनुसार बीएमडब्ल्यू समूह के चेन्नई के कारखाने में बने बीएमडब्ल्यू शृंखला दो ग्रां कूपे 220आई स्पोर्ट पेट्रोल में पेश किया गया है. कंपनी ने इसे डीलरशिप्स पर उपलब्ध करा दिया है. कूपे दो लीटर पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है और यह 190 एचपी (अश्व शक्ति) की क्षमता के साथ शून्य से 100 किलोमीटर की रफ्तार 7.1 सेकेंड में पकड़ सकती है.

BMW अपनी नयी कार 220i Sport को ईएमआई पर भी उपलब्ध करा रही है. कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक नयी BMW 220i Sport को फाइनेंस कराने पर हर महीने 29,999 रुपये देने होंगे. ईएमआई की रकम डाउनपेमेंट और फाइनेंस स्कीम ऑप्शंस पर निर्भर करती है. कंपनी कई फाइनेंस स्कीम की पेशकश करती है, जिसमें ग्राहक अलग-अलग प्लान का फायदा उठा सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें