1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. bihar man builds mahindra scorpio shaped water tank on house rooftop following love for his first car gets praised by anand mahindra see viral photos know interesting details rjv

OMG! घर की छत पर खड़ी कर दी स्कॉर्पियो कार, आनंद महिंद्रा ने ऐसे किया रिएक्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mahindra Scorpio rooftop water tank
Mahindra Scorpio rooftop water tank
twitter

Mahindra Scorpio Water Tank, Viral : कार हो या बाइक, लोग अपनी गाड़ी के लिए प्यार और जुनून दिखाने के लिए अलग अलग तरीके अपनाते हैं. कई लोग अपनी गाड़ी को अपने खास अंदाज से सजाते और उसे मोडिफाई कराते हैं, तो कई उसके लिए बड़े पजेसिव रहते हैं. वहीं, बिहार में एक व्यक्ति ने महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) के लिए अपना प्यार और लगाव जताने के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला.

भागलपुर के रहनेवाले इंतसार आलम को अपनी पहली स्कॉर्पियो से इतना लगाव है, कि उन्होंने उसे अपने घर के छत पर पहुंचा दिया! इंतसार ने अपनी स्कॉर्पियो के मॉडल की पानी की टंकी बनवा डाली है. अब यह घर इन दिनों आकर्षण का केंद्र बना हुआ है और इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. यही नहीं, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

इंतसार आलम को अपनी पहली स्कॉर्पियो कार से इतना प्यार था कि उन्होंने अपने घर की छत पर महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसी दिखने वाली पानी की टंकी बनवा ली. स्कॉर्पियो के लिए ऐसी दीवानगी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. इंतसार के इस काम ने आनंद महिंद्रा को भी प्रभावित किया. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से स्कॉर्पियो टंकी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, स्कॉर्पियो राइज कर के छत पर पहुंच गई. इसे ही हम राइज स्टोरी (ऊपर उठने की कहानी) कहते हैं. घर के मालिक को मेरा सलाम. पहली गाड़ी के प्रति उनके प्यार को हम सैल्यूट करते हैं.

anand mahindra twitter
anand mahindra twitter
screenshot/twitter
Mahindra Scorpio rooftop water tank
Mahindra Scorpio rooftop water tank
twitter

बताते चलें कि बिहार के भागलपुर के रहने वाले इंतसार आलम ने कुछ साल पहले अपनी पहली कार के रूप में महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदी थी. अब उनकी पहली स्कॉर्पियो का एक मॉडल उनके चार मंजिला घर की छत पर खड़ा है. यह हूबहू असली महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसा दिखता है. यहां तक कि इसके नंबर प्लेट वाली जगह पर भी इंतसार ने अपनी पहली स्कॉर्पियो का ही रेजिस्ट्रेशन नंबर लिखवा रखा है. लेकिन यह एक पानी की टंकी है. जानकारी के मुताबिक, इस टंकी को बनाने के लिए इंतसार आलम ने 2.5 लाख रुपये खर्च किये हैं.

इंतसार आलम को यह प्रेरणा तब मिली जब वह अपनी पत्नी के साथ आगरा गए थे और एक घर की छत पर इसी तरह की पानी की टंकी को देखा था. तब आलम के मन में भी यह विचार आया और उन्होंने अपने घर की छत पर भी एक कार बनवाने का फैसला कर लिया था. जानकारी के अनुसार, उन्होंने इस काम के लिए पंजाब से कारीगर बुलवाये थे. किसी ने इस टैंक को देखा और ट्विटर पर इसकी तस्वीर पोस्ट कर दी और यह अब वायरल हो चुका है.

आपको बताते चलें कि इस तरह के अलग और विशिष्ट आकार के पानी के टैंक भारत के उत्तरी हिस्से में असामान्य नहीं हैं, खासकर पंजाब में. पंजाब में पानी की टंकियों के अलग अलग आकार और प्रकार देखने को मिल जाते हैं, जो समय समय पर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें