1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. bigg boss 14 grand premiere timings date and live streaming when and where to watch salman khan show bigg boss new season premier get latest updates rjv

Bigg Boss 14 Premiere LIVE Streaming : सलमान खान का शो ऐसे देखें ऑनलाइन, यहां जानें सारे डीटेल्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14 Grand Premiere date time live streaming on Voot and Jio TV
Bigg Boss 14 Grand Premiere date time live streaming on Voot and Jio TV
colors

Bigg Boss 14, Grand Premier, Date, Timings, Live Streaming : बिग बॉस सीजन 14 का आगाज आज (3 अक्टूबर) को कलर्स चैनल पर होगा. 'बिग बॉस' फैन्स के लिए बस कुछ ही घंटे का इंतजार बाकी है. रात नौ बजे सलमान खान इस सीजन के कंटेस्टेंट्स से पर्दा उठाएंगे. कोरोना के बीच हो रहे इस शो में कई नयी चीजें देखने को मिलने वाली हैं. आइए जानें कब और कहां देख सकते हैं यह शो-

बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर शनिवार तीन अक्टूबर को रात नौ बजे से शुरू होगा. वीकडेज पर शो का प्रसारण रात 10.30 बजे से रात 11.30 बजे तक होगा. शनिवार और रविवार को वीकेंड का वार रात नौ से दस बजे तक होगा. किसी वजह से अगर आप 'बिग बॉस' का कोई एपिसोड रात में मिस कर देते हैं तो अगले दिन दोपहर 2 बजे और देर रात 12 बजे देख सकते हैं. ग्रैंड प्रीमियर और रोजाना के एपिसोड आप कलर्स टीवी पर देख सकते हैं. इसके अलावा वूट ऐप पर भी इस शो को देख सकते हैं. बता दें कि बिग बॉस सीजन 14 तीन महीने यानी जनवरी तक चलेगा.

Jio TV App

बिग बॉस 14 लाइव देखने के आप जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. यहां आपको बिग बॉस लाइव देखने को मिलेगा. लेकिन जियो टीवी ऐप डाउनलोड करने के लिए या तो आपके पास जियो का नंबर होना जरूरी है या फिर आप किसी और के जियो के नंबर से भी ऐप डाउनलोड कर के लॉगइन कर सकते हैं, बशर्ते वो यूजर खुद पहले से ही अपने नंबर से जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल न कर रहा हो. बिग बॉस देखने लिए जियो टीवी ऐप डाउनलोड कीजिए, उसमें लॉगइन कीजिए और फिर कलर्स चैनल सेलेक्ट कर के उस पर लाइव बिग बॉस देखें.

Voot Select पर अनकट वीडियो

इस बार दर्शक 'बिग बॉस 14' कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने से पहले Voot Select पर इसे देख सकते हैं. इसके लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. एपिसोड टेलिकास्ट होने से पहले Voot.com पर भी देखा जा सकता है. वहीं, टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट पर फ्री में देखा जा सकता है.

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा.

ऐसा होगा बिग बॉस का घर

बिग बॉस के घर के अंदर इस बार कंटेस्टेंट्स को कई सुविधाएं मिलेंगी. बिग बॉस के अंदर इस बार घरवाले एक मॉल, मिनी थिएटर, पार्लर, स्पा, जकूजी का मजा उठा सकते हैं. इसके अलावा, घर के अंदर इस बार एक रेस्त्रां भी होगा.

ये पार्टिसिपेंट्स आ सकते हैं नजर

बिग बॉस मेकर्स ने अपने सारे पत्ते नहीं खोले हैं, लेकिन फिर भी इस सीजन में जान कुमार सानू, राधे मां, पवित्रा पूनिया, निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य, निशांत मल्कानी और ऐजाज खान के नाम कन्फर्म बताये जा रहे हैं. वहीं, रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला के नजर आने की बात भी सामने आ रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें