1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. ayodhya ram mandir bhumi pujan live darshan pm modi cm yogi adityanath live streaming of shree ram mandir aadharshila grand function 10 ways to see online on mobile

Ram Mandir Bhumi Pujan : भूमि पूजन संपन्न, मोबाइल पर इन 10 तरीकों से करें Digital Darshan

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ayodhya LIVE : मोबाइल पर इन 10 तरीके से देख सकते हैं लाइव
Ayodhya LIVE : मोबाइल पर इन 10 तरीके से देख सकते हैं लाइव
Prabhat Khabar

Ayodhya, Ram Mandir bhumi Puja LIVE Darshan : अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर का भूमिपूजन संपन्न हुआ. पीएम मोदी ने इसकी नींव रखी है. पीएम ने 9 शिलाओं का पूजन कर भूमिपूजन संपन्न किया. भूमिपूजन के इस मौके पर संघ प्रमुख मोहन भागवत, यूपी के राज्यपाल और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे. कार्यक्रम का लाइव प्रसारण 10 सरकारी और गैर सरकारी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा. 10 सरकारी और गैर सरकारी प्लेटफॉर्म जानिए...

राम तीर्थ क्षेत्र ने ट्वीट कर बताया कि पीएम मोदी के आगमन और भूमिपूजन समारोह का पूरा लाइव प्रसारण नेशनल टीवी दूरदर्शन पर चलेगा. दूरदर्शन के अलावा डीडी इंग्लिश पर भी इसका लाइव प्रसारण किया जाएगा.

2. https://www.youtube.com/c/NarendraModi

3. https://www.youtube.com/c/pmoindia

4. https://www.youtube.com/c/UPGovtOfficial

5. https://twitter.com/DDNewsHindi/status/1290828195378282496?s=19

6. https://twitter.com/DDNewsHindi/status/1290828195378282496?s=19

7. https://twitter.com/DDNewslive?s=09

8. https://www.facebook.com/DDNews/

9. https://www.facebook.com/narendramodi/

10. https://www.facebook.com/PMOIndia/

यूपी सरकार के जनसंपर्क मंत्रालय ने बताया कि लाइव प्रसारण का काम समाचार एजेंसी एएनआई भी करेगी. वहीं हनुमानगढ़ी और राम मंदिर में होने वाले कर्यक्रम भी डीडी के अन्य चैनलों पर दिखाए जाएंगे.32 सेकंड महत्वपूर्ण- बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी निर्धारित शुभ मुहूर्त में राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण का भूमि पूजन करेंगे. यह मुहूर्त सिर्फ 32 सेकंड का है जो मध्याह 12 बजकर 44 मिनट आठ सेकेंड से लेकर 12 बजकर 44 मिनट 40 सेकेंड के बीच है. बताया गया कि षोडश वरदानुसार 15 वरद में ग्रह स्थितियों का संचरण शुभ और अनुकूलता प्रदान करने वाला है. पीएम 32 सेकंड में भूमि पूजन करेंगे. पीएम मोदी के हाथों आधारशिला के रूप में 5 नक्षत्रों की परिचायक पांच रजत शिलाएं रखी जाएंगी.

ट्विटर और फेसबुक पर भी लाइव- सोशल मीडिया साइटों पर भी लाइव प्रसारण किया जाएगा. यूपी गवर्मेंट और सीएमओ के हैंडल पर इसका लाइव प्रसारण किया जाएगा. इसके अलावा पीएम का संबोधन पीएमओ के सभी हैंडल पर किया जाएगा.

32 सेकंड महत्वपूर्ण- बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी निर्धारित शुभ मुहूर्त में राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण का भूमि पूजन करेंगे. यह मुहूर्त सिर्फ 32 सेकंड का है जो मध्याह 12 बजकर 44 मिनट आठ सेकेंड से लेकर 12 बजकर 44 मिनट 40 सेकेंड के बीच है.

बताया गया कि षोडश वरदानुसार 15 वरद में ग्रह स्थितियों का संचरण शुभ और अनुकूलता प्रदान करने वाला है. पीएम 32 सेकंड में भूमि पूजन करेंगे. पीएम मोदी के हाथों आधारशिला के रूप में 5 नक्षत्रों की परिचायक पांच रजत शिलाएं रखी जाएंगी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें