1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. auto news aprilia sxr 125 launch in india soon pre bookings open now rjv

5000 रुपये में बुक करें Aprilia SXR 125 स्कूटर, जल्द होगा लॉन्च

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aprilia sxr 125 pre launch booking
aprilia sxr 125 pre launch booking
fb

Aprilia SXR 125 Booking Launch: Aprilia जल्द ही अपने SXR 125 स्कूटर को भारत में लॉन्च करने वाली है. उससे पहले इस स्कूटर की प्री बुकिंग कंपनी ने शुरू कर दी है. ग्राहक इसे अप्रीलिया की वेबसाइट या नजदीकी डीलरशिप पर जाकर 5,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर इसे बुक कर सकते हैं.

पियाजियो ने अपने एसएक्सआर रेंज के स्कूटर, अप्रीलिया एसएक्सआर 125, को घरेलू बाजार में पेश करने से पहले इसकी प्री-बुकिंग शुरु करने की घोषणा की. एक विज्ञप्ति में कहा गया कि अप्रीलिया एसएक्सआर 125 को कंपनी की डीलरशिप के माध्यम से 5,000 रुपये की प्रारंभिक राशि का भुगतान करके लॉन्च से पहले प्री-बुक की जा सकती है.

aprilia sxr 125 booking
aprilia sxr 125 booking
fb

पिछले दिसंबर में, इतालवी प्रीमियम स्कूटर निर्माता ने देश में अप्रीलिया एसएक्सआर 160 को पेश किया था. पियाजिओ इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डिएगो ग्रैफी ने कहा, हमारे विशिष्ट उपभोक्ताओं के पास अब इस नवीनतम पेशकश, अप्रीलिया एसएक्सआर 125 को प्री-बुक करने का अवसर है.

उन्होंने कहा कि अप्रीलिया एसएक्सआर 160 भारत के लिए इटली में डिजाइन किया गया पहला स्कूटर था, जिसे नये अप्रीलिया डिजाइन के साथ भारतीय बाजार से काफी सराहना मिली. उन्होंने कहा, हम अब SXR 125 को बाजार में पेश करने की तैयारी कर रहे हैं.

(इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें