1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. audi a8 l booking audi india opens bookings for audi a8 l sedan car in india rjv

Audi A8 L की बुकिंग शुरू, BMW 7 सीरीज को देगी कड़ी टक्कर

ऑडी ए8 एल में स्पेशल क्लास की लग्जरी, फैसिलिटी और फीचर्स हैं, जो इस प्रीमियम सेडान को बेहद खास बनाती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Audi A8 L
Audi A8 L
audi

Audi A8 L Launch Price Booking in India: ऑडी ने आज 5 मई से भारत में अपनी फ्लैगशिप सेडान नई ऑडी ए8 एल (New Audi A8L) की बुकिंग शुरू कर दी है. जर्मनी की लग्जरी कार विनिर्माता कंपनी ऑडी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने अपनी नयी सेडान 'ऑडी ए8 एल' के लिए भारत में बुकिंग शुरू कर दी है.

ऑडी ए8 एल में स्पेशल क्लास की लग्जरी, फैसिलिटी और फीचर्स हैं, जो इस प्रीमियम सेडान को बेहद खास बनाती है. वहीं, नयी ऑडी ए8 एल को कस्‍टमाइजेशन के कई पैकेजेज के साथ पेश करने की तैयारी है, जिनमें रिक्‍लाइनर के साथ ही रियर रिलैक्‍सेशन पैकेज, फुट मसाजर और कई अन्‍य बेहतरीन फीचर्स हैं.

2022 Audi A8 L का भारत में मुकाबला BMW 7 Series और Mercedes-Benz S-Class जैसी लग्जरी कारों से होगा. अब तक बिक रहे 2017 ऑडी ए8एल के मुकाबले अपकमिंग मॉडल में बहुत कुछ खास देखने को मिलेगा. ग्राहक अपने निकटतम ऑडी इंडिया डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं या अपनी पर्सनल ऑडी ए8 एल को बुक और कॉन्फिगर करने के लिए www.audi.in पर जा सकते हैं.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस मॉडल में तीन लीटर की पेट्रोल पॉवरट्रेन और 48 वोल्टेज की माइल्ड हाइब्रिड प्रणाली है. उसने बताया कि ऑडी ए8 एल को 10 लाख रुपये की शुरुआती कीमत देकर बुक किया जा सकता है. ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, भारत में ऑडी ए8 एल के प्रशंसक हैं और हमें भरोसा है कि यह खूबसूरत सेडान अपना मजबूत प्रदर्शन जारी रखेगी. अच्छी मांग को देखते हुए हम हमारे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में प्रमुख कारों पर ध्यान दे रहे हैं. (इनपुट : भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें