1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. asus rog 6 series to be launched in india today may come with 18gb ram and 165hz screen refresh rate know full details sbh

Asus ROG 6 सीरीज आज होगी भारत में लॉन्च, 18GB रैम 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेंगे और भी कई धांसू फीचर्स

Asus ROG 6 सीरीज को भारत में आज लॉन्च किया जाने वाला है. यह एक गेमिंग स्मार्टफोन होने वाली है और गेमर्स को ध्यान में रखकर बनाई गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
asus rog phone 6 series launch today
asus rog phone 6 series launch today
Asus

Asus ROG 6 Series Launch Today: Asus ने भारत में अपने ROG सीरीज के गेमिंग स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. यह एक गेमिंग फोकस्ड स्मार्टफोन है और गेमर्स को ध्यान में रखकर बनायी गयी है. आप इस स्मार्टफोन के लाइव लॉन्च इवेंट को आज शाम 5:20 से YouTube पर देख सकेंगे.

Asus ROG 6 डिजाइन

यह एक गेमिंग स्मार्टफोन होने और इसी वजह से इस स्मार्टफोन में आपको कुछ गेमिंग डिजाइन एलिमेंट्स देखने को मिल सकते हैं. Asus ROG फोन 6 में आपको बाकि सभी Asus के गेमिंग स्मार्टफोन्स की ही तरह एंगुलर गेमर सेंट्रिक डिजाइन लैंग्वेज देखने को मिल सकता है. इस स्मार्टफोन के रियर में आपको गेमर एस्थेटिक ग्राफिक्स भी देखने को मिल सकते हैं. इसके बैक पैनल में आपको सेकेंडरी डिस्प्ले भी देखने को मिल सकता है. ROG फोन 6 में जिस ऐरो एक्टिव कूलर का इस्तेमाल किया गया है वह अपने पिछले वैरिएंट्स से दिखने में काफी भारी लगती है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने रियर डिस्प्ले और एयर ट्रिगर्स जैसे कुछ जबरदस्त लुक एन्हान्सिंग डिजाइन एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया है.

Asus ROG 6 स्पेसिफिकेशन

Asus की तरफ से आने वाली इस गेमिंग स्मार्टफोन में आपको कई जबरदस्त फीचर्स का सपोर्ट देखने को मिल सकता है. इसके एक्सपेक्टेड फीचर्स की लिस्ट पर नजर डालें तो इसमें आपको 6.78 इंच की एक OLED डिस्पले जो कि 165Hz की रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 1 प्रॉसेसर का इस्तेमाल किया गया है. ये एक काफी पावरफुल चिपसेट है और फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में इसका इस्तेमाल किया जाता है. स्टोरेज के लिहाज से भी यह एक काफी तगड़ा स्मार्टफोन बनकर सामने आता है. इसमें आपको 18GB रैम और 1TB का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है. इसके रियर में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है और इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है. इसके बैटरी की बात करें तो कंपनी ने इस गेमिंग स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी है और साथ ही 65W के फास्ट चार्जर का भी सपोर्ट दिया है. इस स्मार्टफोन में आपको एक काफी यूनिक दुआर Type-C चार्जिंग पोर्ट्स देखने को भी मिल सकता है. इसे आप गेम्स खेलते समय लैंडस्केप मोड में भी चार्ज कर सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें