1. home Home
  2. tech and auto
  3. amazon india great indian festival 2021 sale starts from october 4 check deals and discounts rjv

Flipkart Big Billion Days सेल से इतने दिन पहले आ रहा Amazon Great Indian Festival 2021

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया चार अक्टूबर से अपना त्योहारी सेल 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021' शुरू करेगी. कंपनी ने बताया कि इस त्योहारी सेल में 75 हजार से ज्यादा स्थानीय दुकानदारों सहित लाखों छोटे विक्रेता अपने उत्पादों की बिक्री कर कर सकेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amazon Flipkart Festive Sale
Amazon Flipkart Festive Sale
amazon flipkart

Amazon Flipkart Festive Sale 2021: ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया चार अक्टूबर से अपना त्योहारी सेल 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021' शुरू करेगी. कंपनी ने बताया कि इस त्योहारी सेल में 75 हजार से ज्यादा स्थानीय दुकानदारों सहित लाखों छोटे विक्रेता अपने उत्पादों की बिक्री कर कर सकेंगे.

अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने संवाददाताओं से कहा, इस साल का 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' सेल स्थानीय दुकानों और छोटे एवं मध्यम विक्रेताओं की मजबूती का जश्न मनाएगा. खासतौर से कोविड महामारी से उत्पन्न चुनौतियों के बीच हम उनकी भावना से प्रेरित हो रहे हैं और उनके साथ साझेदारी करने और उनकी वृद्धि को सक्षम करने के अवसर से प्रसन्न हैं. उन्होंने कहा कि कंपनी त्योहारी सीजन की तैयार करते हुए ग्राहकों के लिए उत्पादों का व्यापक चयन, मूल्य और सुविधा की पेशकश करना जारी रखे हुए है.

अमेजन इंडिया के पास अपने मंच पर 8.5 लाख से अधिक विक्रेता हैं. त्योहारी सीजन में कई कंपनियां व्यापक बिक्री के लिए छूट या अन्य पेशकश करती है. यह सीजन मुख्य तौर पर दशहरा और दिवाली के बीच होता है. अमेजन के अलावा उसकी प्रतिद्वंद्वी कंपनी फ्लिपकार्ट भी सात से 12 अक्टूबर के बीच 'द बिग बिलियन डे' सेल शुरू करेगी. अमेजन का त्योहारी सीजन हालांकि महीने भर चलेगा.(इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें