1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. airtel xstreams subscriber base crosses 2 million rjv

एयरटेल एक्स्ट्रीम के ग्राहकों की संख्या 20 लाख के पार पहुंची

कंपनी एयरटेल एक्स्ट्रीम के जरिये ग्राहकों को एक जगह पर नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, होस्टर जैसे ओटीटी (ओवर-द-टॉप) मंचों की सुविधा उपलब्ध कराती है.

By Agency
Updated Date
airtel xstream
airtel xstream
airtel

दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल के वीडियो मंच एयरटेल एक्स्ट्रीम की सुविधा लेने वाले ग्राहकों की संख्या 20 लाख के पार पहुंच गई है. एयरटेल ने सोमवार को एक बयान में यह जानकारी दी. कंपनी एयरटेल एक्स्ट्रीम के जरिये ग्राहकों को एक जगह पर नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, होस्टर जैसे ओटीटी (ओवर-द-टॉप) मंचों की सुविधा उपलब्ध कराती है.

एयरटेल डिजिटल के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) आदर्श नायर ने कहा, हम भारत में तेजी से बढ़ते ओटीटी मंचों में से एक हैं. देश में हमारे ग्राहकों की संख्या 20 लाख पर पहुंच गई है. उन्होंने कहा कि एयरटेल एक्स्ट्रीम ओटीटी सामग्री प्रदाताओं और ग्राहकों के समक्ष आने वाली चुनौतियों के समाधान के लिए अच्छी स्थिति में है.

दूरसंचार कंपनी के अनुसार उसके मंच पर ग्राहकों की संख्या में वृद्धि का कारण घरेलू उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए क्षेत्रीय सामग्री पर अधिक जोर देना है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें