1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. after hdfc bank sbi mobile banking app yono faces technical glitch bank advise customers to use internet banking and yono lite instead restoration process underway sbi yono not working latest updates rjv

SBI YONO मोबाइल बैंकिंग ऐप में टेक्निकल ग्लिच से लेनदेन प्रभावित, बैंक ने ग्राहकों को दी यह सलाह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
SBI YONO internet banking app not working
SBI YONO internet banking app not working
sbi

SBI YONO Not Working: भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहकों को मोबाइल बैंकिंग ऐप योनो में टेक्निकल ग्लिच (तकनीकी खामी) के चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. एसबीआई की योनो (यू नीड ओनली वन) ऐप के जरिये ऑनलाइन बैंकिंग में यूजर्स को दिक्कत पेश आ रही है. बैंक ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि योनो ऐप में तकनीकी खामी आ गयी है. सेवा को सुचारू बनाने और ऐप को ठीक करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है. बैंक ने ग्राहकों से योनो ऐप के स्थान पर इंटरनेट बैंकिंग और योनो लाइट ऐप यूज करने का सुझाव दिया है.

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की मोबाइल बैंकिंग ऐप योनो में गुरुवार 3 दिसंबर से तकनीकी खामी की शिकायतें आ रही हैं. इसके वजह से ऐप पर लेनदेन प्रभावित हुआ है. बता दें कि एसबीआई की योनो (यू नीड ओनली वन) ऐप में खामी उस दिन आयी है जिस दिन भारतीय रिजर्व बैंक ने एचडीएफसी बैंक पर नयी डिजिटल बैंकिंग सेवाएं पेश करने पर अस्थायी रोक लगा दी. रिजर्व बेंक ने एचडीएफसी पर पिछले दो साल में सेवा में कटौती किये जाने के चलते नये क्रेडिट कार्ड जारी करने पर भी अस्थायी रोक लगायी है.

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की मोबाइल बैंकिंग ऐप योनो (यू नीड ओनली वन) में अचानक से आयी इस खामी के बाद ग्राहकों को भेजे संदेश में एसबीआई ने कहा योनो ऐप में तकनीकी खामी आ गयी है. सेवा को सुचारू बनाने और ऐप को दुरुस्त करने के प्रयास किये जा रहे हैं. बैंक ने ग्राहकों से योनो ऐप के स्थान पर इंटरनेट बैंकिंग और योनो लाइट ऐप के इस्तेमाल का आग्रह किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें