37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

9 सितम्बर को आयेगी एप्पल का नया iphone

एप्पल का नया आइफोन 9 सितम्बर में बाजार में आनेवाली है. फोन में 12 मेगा पिक्सल कैमरा है. प्रोसेसिंग स्पीड भी पहले से ज्यादा है. एप्पल के इस आइफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी लाइफ है . हमेशा की तरह एप्पल कंपनी की सबसे बड़ी विशेषता उसकी यूजर एक्सपेरियंस है. टेक एक्सपर्ट के मुताबिक […]

एप्पल का नया आइफोन 9 सितम्बर में बाजार में आनेवाली है. फोन में 12 मेगा पिक्सल कैमरा है. प्रोसेसिंग स्पीड भी पहले से ज्यादा है. एप्पल के इस आइफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी लाइफ है .

हमेशा की तरह एप्पल कंपनी की सबसे बड़ी विशेषता उसकी यूजर एक्सपेरियंस है. टेक एक्सपर्ट के मुताबिक एप्पल के iphone की कैमरा क्वालिटी DSLR क्वालिटी के बराबर है. एनिमेटड स्क्रीनसेवर की सुविधा दी गयी है. 2GB रैम के साथ यह आइफोन बाजार में नये रूप में दिखेगा.
फोर्स टच
गैजेट के बाजार में यह चर्चा आम है कि नये स्मार्टफोन में फोर्स टच की नयी सुविधा है. ऐसा माना जा रहा है कि फोर्स सेंसेटिव टच सिस्टम की नयी तकनीक जो आमतौर पर एप्पल की लैपटॉप में यूज होती है.
कलर
एप्पल का नया 6S फोन में पिंक कलर भी एक विकल्प के रूप में होगा .ऐसा कयास लगाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें