31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

2020 Mercedes-AMG C 63 और AMG GT R कूपे भारत में लॉन्च, कीमत 1.33 करोड़ से शुरू

2020 Mercedes AMG GT R launch, 2020 Mercedes AMG GT R price, 2020 Mercedes AMG C 63 Coupe launch, 2020 Mercedes AMG C 63 Coupe price, mercedes benz, mercedes-benz, mercedes amg c63 coupe, mercedes benz cars: लग्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सडीज-बेंज ने अपनी एएमजी सी63 कूपे और एएमजी जीटी आर कूपे भारतीय बाजार में पेश की है. केरल को छोड़कर अन्य शहरों में इसकी शोरूम कीमत 1.33 करोड़ रुपये से 2.48 करोड़ रुपये के बीच है.

Mercedes Benz Amg Gt R Price In India, Mercedes Amg Gt R Specifications, Mercedes Amg C63 Coupe Specs, Mercedes C63 Amg Coupe 2020 Price, Latest Mercedes Benz Cars, 2020 Mercedes Benz Cars Price In India: लग्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सडीज-बेंज ने अपनी एएमजी सी63 कूपे और एएमजी जीटी आर कूपे भारतीय बाजार में पेश की है. केरल को छोड़कर अन्य शहरों में इसकी शोरूम कीमत 1.33 करोड़ रुपये से 2.48 करोड़ रुपये के बीच है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस नयी पेशकश के साथ मर्सडीज बेंज इंडिया को लक्जरी कार बाजार में अपनी स्थिति और मजबूत होने की उम्मीद है. पिछले साल लक्जरी बाजार में 54 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गयी थी.

Also Read: Mercedes Benz GLC Coupe नये अवतार में लॉन्च, 6.3 सेकेंड में पकड़ेगी 100 Km की रफ्तार

कंपनी ने कहा कि इस पेशकश के साथ इस बाजार में उसके पास सबसे अधिक 15 मॉडल हैं. कंपनी के भारतीय परिचालन के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्टिन श्वेंक ने कहा कि बाजार में मजबूत पकड़, प्रतिबद्ध खुदरा नेटवर्क और लक्जरी कारों के ज्यादा मॉडलों के साथ हमारी एएमजी वाहनों को पेश करने की रणनीति हमें घरेलू बाजार में लक्जरी कार श्रेणी में अग्रणी बनने में करेगी.

Also Read: Mercedes ने लॉन्च की 53 लाख की SUV GLC

मर्सडीज-बेंज ने भारत में 2020 मर्सिडीज-एएमजी जीटी आर और मर्सडीज-एएमजी सी 63 कूपे लॉन्च की है. जब से इन कारों की शानदार तस्वीरों सामने आयी थी, तब से कार प्रेमी इन कारों की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे थे. दोनों मॉडल पूरी तरह से निर्मित इकाइयों (सीबीयू) के रूप में भारत में लाये गए हैं.

Also Read: Mercedes AMG G63 लॉन्च : सवा दो करोड़ रुपये की इस कार की खूबियां हैं लाजवाब

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें