1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. 2020 harley davidson low rider s launched at rs 14 lakh 69 thousand

कोरोना लॉकडाउन के बीच लांच हुई हार्ले की यह कहर ढानेवाली बाइक, कीमत 14.69 लाख रुपये

By दिल्ली ब्यूरो
Updated Date
2020 harley davidson low rider s
2020 harley davidson low rider s
harley davidson motorcycles

2020 harley davidson low rider s launched at rs 14 lakh 69 thousand : कोविड-19 महामारी के कारण ज्यादातर कंपनियों ने अपने सभी प्रस्तावित नये लांच को फिलहाल अगली सूचना तक टाल दिया है, लेकिन कुछ कंपनियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने महामारी की इस मुश्किल घड़ी में ‘शो मस्ट गो ऑन’ के जज्बे के साथ लांच की तारीख नहीं बदली है और बाजार में अपने उत्पाद को लेकर आये हैं.

ऐसी ही एक कंपनी है मशहूर बाइक निर्माता हार्ले डेविडसन, जिसने मंगलवार को अपनी नयी लो राइडर एस को भारतीय बाजार में लांच कर दिया. दुनिया में सबसे शानदार और महंगी बाइक्स बनाने के लिए मशहूर हार्ले डेविडसन की इस बाइक की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम प्राइस) 14.69 लाख रुपये है.

2020 राइडर एस एक क्रूजर है, जिस पर मिल्वौकी आठ-114 इंजन लगा है. यह बाइक बाजार में दो रंगों- विविड ब्लैक और बाराकुडा सिल्वर में उपलब्ध है. इस क्रूजर मे 690 एमएम उंची सिंगल सीट है. इसमें स्मोक्ड लेंस के साथ एलईडी लेबैक टेल लैंप लगा है. हार्ले-डेविडसन का बैज तेल के टेंक पर लगा है. इसकी फिनिशिंग काले रंग से की गयी जो इस नये लो राइडर को शानदार लुक प्रदान करता है.

इस मोटर बाइक को पॉवर देता है 1.9 लीटर का मिल्वौकी-आठ 114 इंजन, जो बीएस-6 उत्सर्जन मानक के अनुरूप है. यह मिल्वौकी इंजन 155 एनएम का पीक टॉर्क देता है. एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस इस शानदार बाइक के फ्रंट में दोहरे डिस्क हैं. आगेवाला पहिया 19 इंच का और पीछे का पहिया 16 इंच का रेडिएट कास्ट एल्युमिनियम व्हील है. इस बाइक की लंबाई 2,355 मिमी है और इसका वजन 295 किलोग्राम है.

पॉवरफुल और कीमती बाइक्स के दीवानों के लिए हार्ले डेविडसन की फैक्टरी से निकला यह एक शानदार शाहकार है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें