30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Flipkart पर 6000 रुपये के डिस्‍काउंट पर मिल रहा है नया Moto X

मोटोरोला ने अपने नये लॉन्‍च मोटो एक्‍स (जेन 2) को अपने उपभोक्‍ताओं के लिए विशेष ऑफर पर ला रही है. अमेरिकी कंपनी मोटोरोला की ऑनलाइन रीटेल पार्टनर फ्लिपकार्ट पर यह भारी डिस्‍काउंट के साथ मिल रहा है. चाइनीज कंपनी लिनोवो के द्वारा अधिग्र‍हण के बाद मोटोरोला भारत की तीसरी सबसे बडी मोबाइल निर्माता कंपनी बन […]

मोटोरोला ने अपने नये लॉन्‍च मोटो एक्‍स (जेन 2) को अपने उपभोक्‍ताओं के लिए विशेष ऑफर पर ला रही है. अमेरिकी कंपनी मोटोरोला की ऑनलाइन रीटेल पार्टनर फ्लिपकार्ट पर यह भारी डिस्‍काउंट के साथ मिल रहा है. चाइनीज कंपनी लिनोवो के द्वारा अधिग्र‍हण के बाद मोटोरोला भारत की तीसरी सबसे बडी मोबाइल निर्माता कंपनी बन चुकी है.

कंपनी अपने नये मोटो एक्‍स के साथ एक एक्‍सचेंज ऑफर भी अपने यूजरों को दे कर रही है. इसके साथ उन्‍हें 6000 रुपये तक का डिस्‍काउंट मिल सकता है. यह इस पर निर्भर करता है कि यूजर कौन सा हैंडसेट मोटो एक्‍स के एक्‍सचेंज में देते हैं. इसका मतलब है कि एक्‍सचेंज के बाद यह स्‍मार्टफोन यूजरों को 25,999 रुपये में उपलब्‍ध हो पाएगा.

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट के मोटो एक्‍स (जेन 2) के लिस्‍टिंग पेज को विजिट करना होगा. इसके बाद वेबसाइट पर अपने पुराने फोन सेट के ब्रांड, मॉडल नंबर, ईएमईआई नंबर आदि की जानकारी देनी होगी. ताकि उन्हें मिलने वाले डिस्‍काउंट की जानकारी मिले.

कंपनी के द्वारा यह एक्‍सचेंज ऑफर कुछ खास ही डिवाइसों में मिल रहा है. यूजर के द्वारा एक बार ऑनलाइन खीरदारी की प्रक्रिया पूरी होने के बाद यूजर अपने पुराने हैंडसेट को फील्‍ड एग्जिक्‍यूटिव को मोटोएक्‍स की डिलीवरी के वक्‍त हैंडओवर कर सकते हैं. किसी एक मोटो एक्‍स की खरीद पर सिर्फ एक ही पुराना हैंडसेट एक्‍सचेंज किया जा सकता है. फिल्‍पकार्ट ने एक्‍सचेंज ऑफर पर एक शर्त भी रखी है कि अगर यूजर नये मोटो एक्‍स र्स्‍माटफोन को बाद में वापस करते हैं तो उनका पुरानाहैंडसेट वापस नहीं किया जाएगा.

मोटोरोला ने इसयाल सितंबर के महीने में मोटो एक्‍स(जेन 2) रिलीज किया था. इस फोन में 5.2 इंच की ओएलइडी स्‍क्रीन लगी है, 13मेगापिक्‍सल के रीयर कैमरा के साथ आगे की ओर 2 मेगापिक्‍सल का कैमरा लगा है. फोन 4.4.4 किटकैट पर काम करता है. यह दो मैमोरी ऑप्‍सन 16 जीबी और 32 जीबी के साथ उपलब्‍ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें