39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जल्‍द होगा रिलीज BlackBerry का क्‍लासिक स्‍मार्टफोन

कनैडियन स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्‍लैकबेरी अपना ‘क्‍लासिक’ स्‍मार्टफोन जल्‍द ही लांच करने वाली है. यह स्‍ममार्टफोन इस साल दिसंबर के मध्‍य तक बाजार में आएगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस नये डिवाइस को कंपनी अपने नये ऑपरेटिंग सिस्‍टम के साथ लॉन्‍च करने वाली है. ब्लैकबेरी का नया स्‍मार्टफोन 3.5इंच के टचस्‍क्रीन डिसप्‍ले साइज के साथ […]

कनैडियन स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्‍लैकबेरी अपना ‘क्‍लासिक’ स्‍मार्टफोन जल्‍द ही लांच करने वाली है. यह स्‍ममार्टफोन इस साल दिसंबर के मध्‍य तक बाजार में आएगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस नये डिवाइस को कंपनी अपने नये ऑपरेटिंग सिस्‍टम के साथ लॉन्‍च करने वाली है.

ब्लैकबेरी का नया स्‍मार्टफोन 3.5इंच के टचस्‍क्रीन डिसप्‍ले साइज के साथ पेश किया जाएगा. इसमें 2जीबी का रैम दिया गया है. यह फोन 8 मेगापिक्‍सल का रीयर कैमरा और 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा के साथ है. इस फोन की कीमत 450 डॉलर (लगभग 27,000 रुपये) के करीब होगी.

इस फोन के कुछ नये फीचरों के साथ आने की उम्‍मीद की जा रही है. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि कुछ फैंसी फीचरों जैसे प्रिंट स्‍कैनर, बडे स्‍क्रीन साइज और आजकल स्‍मार्टफोन के कुछ अन्‍य फीचरों आदि को इस डिवाइस से अलग किया गया है.

‘क्‍लासिक’ ब्‍लैकबेरी फुल क्‍वर्टी कीबोर्ड के साथ होगा जो आसानी से पकडने और टाइप करने के लिए आरामदायक हो सकता है. इस फोन में एंड्रायड और ब्‍लैकबेरी के एप्‍स इंस्टॉल किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें