29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आईफोन-9 पर पड़ा कोरोना का असर, लॉन्चिंग डेट में हो सकती है फेरबदल

चीन में फैली महामारी कोरोनो वायरस का असर मोबाइल कंपनी एप्पल पर भी पड़ता दिख रहा है. कोरोना वायरस के कारण एप्पल को अपने आईफोन-9 की लॉन्चिंग डेट में फेरबदल करना पड़ सकता है. इससे पहले, रिपोर्ट में कहा गया था कि एप्पल अपने नये आईफोन-9 का लॉन्चिंग 31 मार्च को करेगा, जबकि यह फोन […]

चीन में फैली महामारी कोरोनो वायरस का असर मोबाइल कंपनी एप्पल पर भी पड़ता दिख रहा है. कोरोना वायरस के कारण एप्पल को अपने आईफोन-9 की लॉन्चिंग डेट में फेरबदल करना पड़ सकता है.

इससे पहले, रिपोर्ट में कहा गया था कि एप्पल अपने नये आईफोन-9 का लॉन्चिंग 31 मार्च को करेगा, जबकि यह फोन 3 अप्रैल से मार्केट में उपलब्ध हो जायेगा, लेकिन कोरोना वायरस के कारण एप्पल इस फोन की की लॉन्चिंग डेट को आगे खिसका सकती है. इसी महीने की शुरुआत में एप्पल के सीइओ टीम कुक ने चीन में कंपनी के तिमाही योजना में संशोधन किया था. कंपनी के रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना वायरस के कारण चीन में एप्पल की उत्पादन में कमी और कमजोर मांग के कारण यह कदम उठाया गया है.
कैसा होगा आईफोन-9 का फोन
कई रिपोर्ट की मानें तो यह फोन एप्पल के सीई फोन के उत्तराधिकारी के तौर पर मार्केट में उतरेगा. फोन का डिस्प्ले 4.7 इंच का होगा, जबकि इसके स्क्रीन पर फिंगर प्रिंट की सुविधा उपलब्ध होगी. आईफोन-9 में 64 जीबी रैम और 128 जीबी का रोम (रैंडम ऑपरेटिंग सिस्टम) होगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें