36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Samsung Galaxy A71 5G गीकबेंच पर दिखा, जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung ने भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन Galaxy A71 लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन Snapdragon 730 प्रोसेसर से लैस है और 4G नेटवर्क सपॉर्ट करता है. चर्चा है कि Galaxy A71 का 5G वेरिएंट भी बाजार में दस्तक दे सकता है और इस 5G वर्जन को अब गीकबेंच पर देखा गया है. Geekbench पर […]

Samsung ने भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन Galaxy A71 लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन Snapdragon 730 प्रोसेसर से लैस है और 4G नेटवर्क सपॉर्ट करता है. चर्चा है कि Galaxy A71 का 5G वेरिएंट भी बाजार में दस्तक दे सकता है और इस 5G वर्जन को अब गीकबेंच पर देखा गया है.

Geekbench पर यह फोन मॉडल नंबर SM-A7160 नाम से लिस्ट हुआ है और लिस्टिंग के अनुसार इस फोन में Exynos 980 प्रोसेसर होगा. यह सैमसंग का पहला ऐसा प्रोसेसर है, जिसमें बिल्ट-इन 5G मॉडम दिया गया है. साथ ही फोन में Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 8 जीबी रैम दी गयी है. सैमसंग की ओर से इस 5G स्मार्टफोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि कोई लॉन्च डेट सामने नहीं आई है.

Samsung Galaxy A71 4G के स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A71 4G स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ Infinity-O सुपर एमोलेड+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 2,400 x 1,080 पिक्सल है. इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है, जिसे डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर से लैस है. फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा और 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा है.

फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर उपलब्ध है. सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा है. साथ ही फोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी 25W सुपर-फास्ट चार्जिंग के साथ दी गयी है. Galaxy A71 फोन की कीमत 29,999 है. यह स्मार्टफोन 24 फरवरी से ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें