iQoo 3 Launch in India: 25 फरवरी को iQoo 3 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानें कौन से फीचर्स हैं खास

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

iQoo 3 Launch in India: भारत में 25 फरवरी को iQoo 3 स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. यह स्मार्टफोन चीन के साथ भारतीय बाजार में भी उसी दिन लॉन्च किया जाएगा. भारत में यह फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर ही सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसे लॉन्च से पहले Flipkart पर भी लिस्ट किया जा चुका है. स्मार्टफोन को 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसमें Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट होगा.

iQOO India के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट के बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 25 फरवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. जानकारी के अनुसार iQoo 3 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर उपलब्ध होगा. इसके साथ ही इसमें UFS 3.1 स्टोरेज की सुविधा उपलब्ध होगी. इसके अलावा आइको 3 की कथित तस्वीरें भी सामने आ चुकी है. फोन में पंच-होल डिस्प्ले और सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा.

इसके अलावा फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है. अपकमिंग स्मार्टफोन iQOO 3 में 4,440 एमएएच की बैटरी होगी जोकि 55W फ्लैशचार्ज तकनीक के साथ आएगी.

iQoo 3 स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में एल-शेप्ड क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा. जबकि अन्य सेंसर वाइड एंगल लेंस और टेलिफोटो लेंस होंगे. यह फोन डार्क ब्लू और ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है. इसके साथ ही फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही यूजर्स को यूएसबी टाइप सी पोर्ट की सुविधा मिलेगी. जबकि फोन में हेडफोन जैक नहीं हो सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें