29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Auto Expo 2020: भारत में एक अरब डॉलर निवेश करेगा GWM

Great Wall Motors in Auto Expo 2020: चीन की वाहन कंपनी ग्रेट वाल मोटर्स (जीडब्ल्यूएम) ने बुधवार को कहा कि वह भारत में एक अरब डॉलर का निवेश करेगी. यह निवेश चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा. कंपनी ने कहा कि वह शोध एवं विकास, विनिर्माण और बिक्री एवं विपणन क्षेत्र में करीब 7,100 करोड़ रुपये […]

Great Wall Motors in Auto Expo 2020: चीन की वाहन कंपनी ग्रेट वाल मोटर्स (जीडब्ल्यूएम) ने बुधवार को कहा कि वह भारत में एक अरब डॉलर का निवेश करेगी. यह निवेश चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा.

कंपनी ने कहा कि वह शोध एवं विकास, विनिर्माण और बिक्री एवं विपणन क्षेत्र में करीब 7,100 करोड़ रुपये का निवेश करेगी. कंपनी की भारतीय अनुषंगी के बिक्री एवं विपणन निदेशक हरदीप बरार ने कहा, हमें पूरा भरोसा है कि अगले तीन से पांच साल में भारत दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा वाहन बाजार होगा.

हमारा लक्ष्य समग्र श्रंखला का निर्माण करना है जिसमें शोध-विकास, उत्पादन और बिक्री एवं विपणन शामिल है. यहां चल रहे ऑटो एक्सपो में उन्होंने कहा कि कंपनी भारत में मौजूद विनिर्माण क्षमता का लाभ उठाकर यहां से अन्य देशों में निर्यात करना चाहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें