32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भारत में 6 फरवरी को लॉन्च होगा REALME C3, स्मार्टफोन के फीचर्स जानकर आप कह उठेंगे ”वाह क्या बात है”

रियलमी का नया स्मार्टफोन रियलमी C3 भारत में 6 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने इस बात की जानकारी दी है. यदि आपको याद हो तो कंपनी ने पिछले साल C2 को लॉन्च किया था. नया Realme C3 भी इसी का अपग्रेडेड वर्जन होगा जो जल्द ही ग्राहकों के […]

रियलमी का नया स्मार्टफोन रियलमी C3 भारत में 6 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने इस बात की जानकारी दी है. यदि आपको याद हो तो कंपनी ने पिछले साल C2 को लॉन्च किया था. नया Realme C3 भी इसी का अपग्रेडेड वर्जन होगा जो जल्द ही ग्राहकों के हाथों में होगा.

इस स्मार्टफोन में रियलमी UI प्री-लोडेड होगा. कंपनी इस नये स्मार्टफोन को ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च करने का काम करेगी. इस लॉन्च इवेंट की बात करें तो कंपनी के आधिकारिक YouTube और Facebook पेज पर इसे 6 फरवरी दोपहर 12.30 बजे देखा जा सकेगा. कंपनी ने मीडिया इनवाइट में ‘Entertainment Ka Superstar’ लिखा नजर आ रहा है. इससे आप सहज ही अंदाजा लगा सकते हैं कि यह अपने पुराने मॉडल की तुलना में ज्यादा यूजर्स को लुभाएगी.

पिछले दिनों ही में रियलमी C3 स्मार्टफोन FCC सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ था. इसके कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी बाहर आयी थी. रियलमी सी3 के फ्रंट और बैकपैनल का डिज़ाइन भी सार्वजनिक हो गया है.

ये जानें जो है इस स्मार्टफोन में खास

1. स्मार्टफोन में आगे की ओर वाटरड्रॉप नॉच है जबकि निचले हिस्से पर बॉर्डर बेहद ही पतला है.

2. स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर दो कैमरे हैं, वर्टिकल पोजीशन में.

3. स्क्रीन के दायीं ओर किनारे पर पावर बटन है.

4. टीज़र पेज से यह बात सामने आयी है कि रियलमी सी3 के दो वेरिएंट होंगे- 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज.

5. इस स्मार्टफोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी.

6. यूट्यूब स्ट्रीमिंग में 20.8 घंटे, 43.9 घंटे टॉक टाइम और PUBG गेमिंग में 10.6 घंटे चलने का दावा कंपनी की ओर से किया गया है.

7. रियलमी C3 को 6.5 इंच डिस्प्ले, कॉर्निंग गोरिल्ला प्रोटेक्शन और 89.8 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ लिस्ट किया गया है.

8. पिछले हिस्से पर मौज़ूद डुअल कैमरा सेटअप क्रोमा बूस्ट, स्लो मोशन वीडियो, एचडीआर मोड और पनोरमा सेल्फी जैसे फीचर्स के साथ ये स्मार्टफोन जल्द ही आपके हाथों में होगा.

-स्मार्टफोन के फिंगरप्रिंट सेंसर की पोजीशन के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. गौर हो कि कि रियलमी C2 को एक रियर कैमरे और बिना फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च किया गया था. 6 फरवरी को होने वाले इवेंट में ही रियलमी सी3 की कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता के बारे में जानकारी मिलेगी.

-लॉन्च के पहले रियलमी के इस हैंडसेट की झलक ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर मिली है. लिस्टिंग से ही फोन के डिज़ाइन और कई अहम स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है जो लोगों को लुभा रहा है. यह भी साफ हो गया है कि रियलमी सी3 इसी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों को मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें