32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Greater Noida प्लांट के कर्मचारियों को VRS दे रही Honda Cars

नयी दिल्ली : ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा कार्स ने अपने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित कारखाने के कर्मचारियों के लिए स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) पेश की है. कंपनी का कहना है कि वह कारखाने की उत्पादकता और दक्षता बढ़ाने के लिए यह कदम उठाने जा रही है. इस योजना पर कारखाने की श्रमिक यूनियन के […]

नयी दिल्ली : ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा कार्स ने अपने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित कारखाने के कर्मचारियों के लिए स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) पेश की है. कंपनी का कहना है कि वह कारखाने की उत्पादकता और दक्षता बढ़ाने के लिए यह कदम उठाने जा रही है. इस योजना पर कारखाने की श्रमिक यूनियन के साथ सहमति बन चुकी है. यह योजना 28 जनवरी से 17 फरवरी, 2020 तक खुली रहेगी.

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के प्रवक्ता ने इस बारे में संपर्क करने पर कहा कि हमारे विनिर्माण संयंत्र के सहयोगियों के लिए यह योजना पेश की गयी है. उद्योग में दक्षता और उत्पादकता बढ़ाने के लिए सामान्य तौर पर इस तरह का कदम उठाया जाता है. कंपनी ने स्पष्ट किया है कि यह योजना पूरी तरह स्वैच्छिक है और इसके कर्मचारियों के साथ विचार-विमर्श के बाद तैयार किया गया है. यह संगठन और कर्मचारियों दोनों के लिए लाभ वाली होगी.

जापान की कंपनी अपने ग्रेटर नोएडा संयंत्र में सिटी, सिविक और सीआर-वी कारों का विनिर्माण करती है. कंपनी का राजस्थान के टपूकड़ा में भी कारखाना हैं, जहां अमेज, डब्ल्यूआर-वी जैज और बीआर-वी का उत्पादन होता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें