अलविदा 2019: PM मोदी के इस ट्वीट को मिले सबसे अधिक लाइक और रि-ट्वीट, आपने देखा क्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नयी दिल्लीः वर्ष 2019 अपने अंतिम पड़ाव से कुछ कदमों की दूरी पर है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के बारे में कि भारत में इस साल किस ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक मिला और रि-ट्वीट किया गया. इसमें पहला स्थान आता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का.
मई 2019 में लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर पीएम मोदी द्वारा किए गए ट्वीट को इस साल भारत में सबसे ज्यादा रि-ट्वीट और लाइक किया गया. यह जानकारी खुद ट्विटर ने मंगलवार को दी है. ट्विटर ने एक बयान में कहा कि पीएम मोदी द्वारा किये गए ट्वीट #loksabhaelection2019 को इस साल सबसे अधिक (1.17 लाख) बार रि-ट्वीट किया गया और इसे सबसे अधिक (4.2 लाख) लाइक मिले, जिससे यह भारत में गोल्डन ट्वीट बन गया.
इसके अलावा इस साल लोकसभा चुनाव के लिये #loksabhaelection2019 भारत में इस साल सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया गया हैशटैग रहा. इसके बाद #chandrayaan2 , #CWC2019, #pulwama और #Article370 का नंबर आता है. मनोरंजन जगत में अभिनेताओं में अमिताभ बच्चन का हैंडल शीर्ष पर जबकि अभिनेत्रियों में सोनाक्षी सिन्हा का हैंडल शीर्ष पर रहा.
खेल जगत में एम एस धोनी को जन्मदिन की बधाई देने वाला विराट कोहली के ट्वीट को सबसे अधिक बार रि-ट्वीट किया गया. इस ट्वीट को 45,000 से अधिक बार रि-ट्वीट किया गया और इसे 4.12 लाख लाइक मिले.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें