29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Yamaha ने बीएस-छह मानक की YZF-R15 बाइक को किया लॉन्च, कीमत 1.45 लाख रुपये से Start

नयी दिल्ली : इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने भारत चरण छह (बीएस-छह) अनुकूल मोटरसाइकिल वाईजेडएफ-आर15 का मॉडल 3.0 को बाजार में लॉन्च कर दिया है. इस बाइक की दिल्ली शोरूम में कीमत 1.45 लाख रुपये से शुरू होती है. आईवाईएम ने बयान में कहा कि 155 सीसी की यह मोटरसाइकिल दिसंबर के तीसरे सप्ताह से […]

नयी दिल्ली : इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने भारत चरण छह (बीएस-छह) अनुकूल मोटरसाइकिल वाईजेडएफ-आर15 का मॉडल 3.0 को बाजार में लॉन्च कर दिया है. इस बाइक की दिल्ली शोरूम में कीमत 1.45 लाख रुपये से शुरू होती है. आईवाईएम ने बयान में कहा कि 155 सीसी की यह मोटरसाइकिल दिसंबर के तीसरे सप्ताह से देश में कंपनी की सभी डीलरशिप पर उपलब्ध होगी.

वाईजेडएफ-आर15 मॉडल 3.0 से पहले कंपनी इस साल नवंबर में बीएस छह अनुकूल मोटरसाइकिलें एफजेड एफआई (149 सीसी) और एफजेडएस एफआई (149 सीसी) उतार चुकी है. यह बाइक तीन रंगों में उपलब्ध होगी. इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 1.45 लाख से 1.47 लाख रुपये है.

नयी मोटरसाइकिल में साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ स्विच, ड्यूल हॉर्न और पीछे रेडियल ट्यूबलेस टायर की खूबियां हैं. यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप आफ कंपनीज के चेयरमैन मोतोफुमी शितारा ने कहा कि बीएस छह इंजन के साथ नया वाईजेडएफ-आर15 मॉडल 3.0 भारत में संबंधित श्रेणी में काफी रोमांच पैदा करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें