31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Xiaomi का जलवा! फेस्टिव सीजन में बेच डाले 1.20 करोड़ प्रोडक्ट्स

चीन की एप्पल मानी जानेवाली कंपनी शाओमी ने इस बार के फेस्टिव सीजन सेल में स्मार्टफोन बिक्री का रिकॉर्ड बनाया है. कंपनी का दावा है कि इस दौरान उसने 80.5 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बेचडाले हैं. यही नहीं, फेस्टिव सेल के दौरान कंपनी ने स्मार्टफोन सहित कई प्रोडक्ट्स की जमकर बिक्री की है. कंपनी ने […]

चीन की एप्पल मानी जानेवाली कंपनी शाओमी ने इस बार के फेस्टिव सीजन सेल में स्मार्टफोन बिक्री का रिकॉर्ड बनाया है. कंपनी का दावा है कि इस दौरान उसने 80.5 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बेचडाले हैं.

यही नहीं, फेस्टिव सेल के दौरान कंपनी ने स्मार्टफोन सहित कई प्रोडक्ट्स की जमकर बिक्री की है. कंपनी ने इस त्यौहारी महीने में 1.20 करोड़ के गैजेट्स और डिवाइसेज की बिक्री का दावा किया है. कंपनी ने यह भी दावा किया है कि इनमें से 80.5 लाख सिर्फ स्मार्टफोन हैं. बिक्री के ये आंकड़े 28 सितंबर से लेकर 29 अक्तूबर 2019 तक के हैं.

Xiaomi की ओर से आयी जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने पिछले साल फेस्टिव सेल के मुकाबलेसालाना 40% की दर से ग्रोथ ली है. पिछली बार कंपनी ने फेस्टिव सेल के दौरान 85 लाख गैजेट्स और डिवाइसेज बेचने का दावा किया था. बात करें सिर्फ स्मार्टफोन सेल की, तो कंपनी को 37% की बढ़त मिली है.

कंपनी ने कहा है कि सेल के दौरान Redmi Note 7 सीरीज बेस्ट सेलर रहा हैऔर Amazon India पर Redmi 7 और Redmi 7A सबसे ज्यादा बेचे जाने वाले स्मार्टफोन्स बन गए हैं.

1.20 करोड़ बेचे गए डिवाइसेज में सबसे बड़ा हिस्सा स्मार्टफोन्स का है. इसके बाद Mi TV, Mi Smart Air Water Purifier और शाओमी के दूसरे एक्सेसरीज और प्रोडक्ट्स शामिल हैं. ये सभी कंपनी की वेबसाइट के अलावा Mi Home, Flipkart, Amazon और तमाम ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स के जरिये बेचे गए हैं.

Xiaomi India के कैटिगरी और ऑनलाइन सेल हेड रघु रेड्डी ने कहा है, फेस्टिव सीजन हमेशा से हमारे लिए बड़ा शॉपिंग सीजन रहा है और इस बार का सेल हमारी उम्मीद से बेहतर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें