31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

SALE: सस्ते में मिल रहा Xiaomi का यह बजट फोन, Rs7700 रुपये की छूट

शाओमी के हाल ही में लॉन्च हुए बजट फोन रेडमी 8 को आज (28 अक्तूबर) सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. यह सेल फ्लिपकार्ट और मी डॉट कॉम पर रखी गई है,जहां फोन की खरीदारी करने वालोंके लिए आकर्षक ऑफर्स दिये जा रहे हैं. शाओमी ने इस फोन की कीमत 8,999 रुपये रखी है, […]

शाओमी के हाल ही में लॉन्च हुए बजट फोन रेडमी 8 को आज (28 अक्तूबर) सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. यह सेल फ्लिपकार्ट और मी डॉट कॉम पर रखी गई है,जहां फोन की खरीदारी करने वालोंके लिए आकर्षक ऑफर्स दिये जा रहे हैं.

शाओमी ने इस फोन की कीमत 8,999 रुपये रखी है, जो इसके 4GB+64GB वेरिएंट की है, लेकिन इस फोन के पहले 50 लाख यूनिट्स को सिर्फ 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

बात करें लॉन्च ऑफर्स की, तो फ्लिपकार्ट पर फेस्टिव बोनांजा सेल चल रही है. इस फोन को यहां से खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 7,700 रुपये तक की छूट मिल रही है. वहीं, मीडॉट कॉम से खरीदने पर एचडीएफसी डेबिट कार्ड से पेमेंट करनेवालों को 10% का डिस्काउंट मिलेगा.

Redmi 8 के फीचर्स की बात करें, तो इसमें डॉट नॉच वाला 6.2 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है. फोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्टेड है.

शाओमी के नये स्मार्टफोन रेडमी 8 में डुअल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. इसके कैमरे में एचडीआर सपोर्ट भी दिया गया है.

कैमरा इंटरफेस में गूगल लेंस का सपोर्ट भी शामिल है. सेल्फी के लिए रेडमी 8 में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी दिये गए हैं.

रेडमी 8 को पावर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि यह 27 दिन का स्टैडबाय बैकअप देती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें