36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Mercedes Benz ने नयी GLE SUV के लिए बुकिंग शुरू की

मुंबई : जर्मनी की कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज – बेंज ने अपनी नयी ‘जीएलई’ एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू करने की शनिवार को घोषणा की. इस एसयूवी को अगले साल की शुरुआत में भारत में पेश किये जाने की उम्मीद है. कंपनी ने बयान में दावा किया कि उसने धनतेरस पर ग्राहकों को 600 कारों […]

मुंबई : जर्मनी की कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज – बेंज ने अपनी नयी ‘जीएलई’ एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू करने की शनिवार को घोषणा की. इस एसयूवी को अगले साल की शुरुआत में भारत में पेश किये जाने की उम्मीद है.

कंपनी ने बयान में दावा किया कि उसने धनतेरस पर ग्राहकों को 600 कारों की आपूर्ति भी की है. कंपनी ने कहा कि जीएलई के लिए जबर्दस्त मांग को देखते हुए मर्सिडीज ने इस एसयूवी के मौजूदा संस्करण को बाजार में पेश करने की योजना से तीन महीने पहले ही बेच दिया और अब नयी पीढ़ी की जीएलई के लिए बुकिंग शुरू की है.

इसमें कहा गया है कि नयी जीएलई एसयूवी को ऑटो एक्सपो 2020 से पहले भारत में पेश किये जाने की उम्मीद है. कंपनी ने बताया कि मर्सिडीज ने 13,000 जीएलई कारों की अब तक बिक्री की है. कंपनी ने कहा कि त्योहारी मौसम में मर्सिडीज बेंज वाहनों की अच्छी खासी मांग देखी गई.

विशेष रूप से दिल्ली एनसीआर, पंजाब, मुंबई, पुणे और गुजरात में मांग ज्यादा रही. धनतेरस के दिन ‘रिकॉर्ड’ 600 कारों की बिक्री की गई, जिसमें से करीब 50 प्रतिशत (250 इकाइयों से अधिक) की आपूर्ति दिल्ली-एनसीआर में की गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें