25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Tokyo Motor Show: Honda ने पेश की चौथी पीढ़ी की FIT

तोक्यो : जापान की प्रमुख वाहन कंपनी होंडा ने बुधवार को 46वें तोक्यो मोटर शो में अपनी नयी कॉम्पैक्ट कार फिट पेश की. इस कार की बिक्री फरवरी, 2020 से शुरू होगी. कंपनी ने कहा कि चौथी पीढ़ी की नयी फिट के विकास के पीछे मंशा कॉम्पैक्ट कारों के लिए वैश्विक स्तर पर स्वीकार्य मानक […]

तोक्यो : जापान की प्रमुख वाहन कंपनी होंडा ने बुधवार को 46वें तोक्यो मोटर शो में अपनी नयी कॉम्पैक्ट कार फिट पेश की. इस कार की बिक्री फरवरी, 2020 से शुरू होगी.

कंपनी ने कहा कि चौथी पीढ़ी की नयी फिट के विकास के पीछे मंशा कॉम्पैक्ट कारों के लिए वैश्विक स्तर पर स्वीकार्य मानक पेश करने का है. कंपनी ने कहा कि नयी फिट पांच अलग-अलग प्रकार में होगी, जिससे ग्राहक उस मॉडल का चयन कर सकेंगे जो उनके अनुकूल हो.

होंडा मोटर कंपनी के अध्यक्ष, प्रतिनिधि निदेशक और सीईओ ताकाहीरो हाचिगो ने कहा, इस नयी फिट के जरिये हम नये जमाने के अनुकूल कॉम्पैक्ट कारों के नये मानक स्थापित करना चाहते हैं. होंडा ने फिट कार को पहली बार जापान में 2001 में तैयार किया था. इसकी अब तक दुनियाभर में कुल 75 लाख इकाई बिक्री हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें