25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : धनतेरस, दिवाली पर 500 से कम में खरीदें ये काम के गैजेट्स

धनतेरस और दिवाली का त्योहार काफी नजदीक आ चुका है. इसके लिए आपने तैयारियां तो शुरू कर ही दी होंगी. बात खरीदारी की करें, तो इसके लिए ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट पर दिवाली सेल की शुरुआत हो गई है. 25 अक्तूबर तक चलने वाली इस सेल में कई प्रोडक्ट्स के साथ जरूरी गैजेट्स पर […]

धनतेरस और दिवाली का त्योहार काफी नजदीक आ चुका है. इसके लिए आपने तैयारियां तो शुरू कर ही दी होंगी. बात खरीदारी की करें, तो इसके लिए ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट पर दिवाली सेल की शुरुआत हो गई है. 25 अक्तूबर तक चलने वाली इस सेल में कई प्रोडक्ट्स के साथ जरूरी गैजेट्स पर भी बढ़िया डील और छूट दी जा रही है.

अगर आप भी सेल में अपने लिए कोई सस्ता और काम का गैजेट खरीदना चाहते हैं, तो यह सेल आपके लिए सही मौका लेकर आया है. यहां हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में बतानेजा रहे हैं, जिन्हें आप सेल में 500 रुपये से कम की कीमत में खरीद सकते हैं.

देखें वीडियो –

Mi इयरफोन्स
अगर आप म्यूजिक लवरहैंऔर आपको तलाश है बढ़िया बजट इयरफोन्स की, तो यह शानदार गैजेट आपके लिए है. इन इयरफोन्स को सेल में आप 200 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं. छूट के बाद इनकी कीमत 399 रुपये हो गई है. कंपनी का दावा है कि ये इयरफोन्स शानदार बेस देते हैं.

Sony MDR-ZX110A हेडफोन्स
सेल में इन हेडफोन्स को 900 रुपये की छूट के बाद 499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इन हेडफोन्स का साउंड काफी दमदार है.

Portronics POR-130 iTrack ट्रैकर
अगर आप अपनी चीजें कहीं रखकर भूल जाते हैं, तो इस गैजेट की मदद से आप अपना खोया हुआ सामान चुटकियों में ढूंढ सकते हैं. आम दिनों में इसकी कीमत 699 रुपये है, लेकिन मौजूदा सेल में 349 रुपये में इसे खरीदा जा सकता है.

Skullcandy JIB S2DUDZ-003 इन इयर हेडफोन्स
799 रुपयेकीकीमत वाले ये इन-इयर हेडफोन्स 10mm के ड्राइवर यूनिट के साथ आते हैं. ब्लैक, व्हाइट, पिंक और पर्पल कलर ऑप्शन में आनेवाले ये ईयरफोन्स सेल में 499 रुपये की कीमत में खरीदे जा सकते हैं.

Syska Power Port100 पावर बैंक
10000mAh की पावर बैकअप कैपसिटी के साथ आने वालेइस पावर बैंक पर लगभग 1000 रुपये से ज्यादा की छूट मिल रही है. सेल में छूट के बाद इसकी कीमत 499 रुपये हो गई है.

iBall Keyboard and Mouse कॉम्बो सेट
899 रुपये कीकीमत वाले इन दोनों गैजेट्स पर 300 रुपये की छूट दी जा रही है. छूट के बाद आप कॉम्बो डील में इसे 499 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं.

Amazon Basic Dual USB कार चार्जर
यहयूएसबी चार्जर 24 वाट के दो यूएसबी पोर्ट के साथ आता है. यह एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस को सपोर्ट करता है. 1,275 रुपये की कीमत में आने वाले इस कार चार्जर को आप सेल में 449 रुपये में खरीद सकते हैं.

iBall MusiPlay A1 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर
यह पोर्टेबल स्पीकर सेल में 500 रुपये की छूट के साथ खरीदा जा सकता है. छूट के बाद इसकी कीमत 499 रुपये हो गई है. 1.5 घंटे की चार्जिंग पर यह 6 घंटे तक म्यूजिक प्ले कर सकता है.

HP USB 3.1 Flash Drive 796L
यह फ्लैश ड्राइव 1000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध है. डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 499 रुपये हो गई है. मेटलिक डिजाइन के साथ आने वाला यह 3.1 यूएसबी फ्लैश ड्राइव यूएसबी 2.0 से 10 गुना तेज स्पीड से डेटा ट्रांसफर करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें