25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

iPhone 11 Launch Date: इस दिन आयेगा ऐपल का नया आईफोन

ऐपल (Apple) का अगला आईफोन (iPhone) सितंबर में लॉन्च हो सकता है. रिपोर्ट की मानें, तो 10 सितंबर को iPhone 11 लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने iOS 13 का सातवां बीटा जारी कर दिया है और इसी बीटा वर्जन में मौजूद कोड से आईफोन 11 के लॉन्चिंग के बारे में जानकारी मिली है. आईओएस 13 […]

ऐपल (Apple) का अगला आईफोन (iPhone) सितंबर में लॉन्च हो सकता है. रिपोर्ट की मानें, तो 10 सितंबर को iPhone 11 लॉन्च किया जाएगा.

कंपनी ने iOS 13 का सातवां बीटा जारी कर दिया है और इसी बीटा वर्जन में मौजूद कोड से आईफोन 11 के लॉन्चिंग के बारे में जानकारी मिली है.

आईओएस 13 के बीटा वर्जन के कोड में एक स्क्रीनशॉट है, जिसमें 10 सितंबर की तारीख नजर आ रही है और इसके साथ होल्ड फॉर रिलीज (Hold For Release) लिखा हुआ है. ऐसे में कहा जा रहा है कि 10 सितंबर 2019 को ही एपल का इवेंट होगा.

गौरतलब है कि पिछले साल बीटा वर्जन में 12 सितंबर की तारीख थी और इसी दिन तीन नये आईफोन लॉन्च हुए थे, जिनमें आईफोन XR भी शामिल था.

अभी तक सामने आई लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max में ट्रिपल लेंस कैमरा सेटअप होगा. इसके अलावा, इन दोनों आईफोन एेपल के A13 बायोनिक प्रोसेसर से लैस होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें