37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

6GB रैम वाला Nokia स्मार्टफोन अब खरीदें Rs 10,999 में

Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन की प्रोमोटर कंपनी HMD Global के बजट स्मार्टफोन Nokia 6.1 Plus पर अमेजन इंडिया की साइट पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिवाइस के 6GB रैम वेरिएंट (ब्लैक) को अब डिस्काउंट के बाद 10,999 रुपये में बेचा जा रहा है. गौरतलब है कि कंपनी ने इस डिवाइस को पिछले साल […]

Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन की प्रोमोटर कंपनी HMD Global के बजट स्मार्टफोन Nokia 6.1 Plus पर अमेजन इंडिया की साइट पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिवाइस के 6GB रैम वेरिएंट (ब्लैक) को अब डिस्काउंट के बाद 10,999 रुपये में बेचा जा रहा है.

गौरतलब है कि कंपनी ने इस डिवाइस को पिछले साल अगस्त में 20,499 रुपयेकीकीमत पर लांच किया था. बाद में इसकी कीमत घटाकर 18,000 रुपये तक कर दी गई थी. फिलहाल इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 10,999 रुपये में लिस्ट किया गया है.

ऑफर्स की बात करें, तो इस स्मार्टफोन की खरीद पर 5 प्रतिशत एडिशनल कैशबैक, एक्सचेंज ऑफरऔर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन दिया जा रहा है.

कीमतों में इन बदलाव के बाद अब Nokia 6.1 Plus 6GB रैम के साथ देश के सबसे सस्ते स्मार्टफोन में से एक बन गया है.

इस फोन की खासियतों की बात करें, तोयह बाजार का फिलहाल सबसे अपडेटेड स्मार्टफोन है और जल्द ही इसमें एंड्रॉयड Q का भी सपोर्ट दिया जा सकता है.

यह हैंडसेट ग्लास बैक के साथ 5.8 इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, 6GB रैम, 64GB स्टोरेज, डुअल रियर कैमरा और 3,060mAh की बैटरी सेलैस है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें