27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Nokia ने भारत में लॉन्च किया 5 कैमरों वाला स्मार्टफोन PureView, जानें कीमत और फीचर्स

Nokia 9 Pure View Launch in India: HMD Global ने भारत में Nokia 9 Pure View स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. नोकिया के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को Mobile World Congress 2019 के दौरान Barcelona में पेश किया गया था. लगभग पांच महीने बाद इसे भारत में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें […]

Nokia 9 Pure View Launch in India: HMD Global ने भारत में Nokia 9 Pure View स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. नोकिया के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को Mobile World Congress 2019 के दौरान Barcelona में पेश किया गया था. लगभग पांच महीने बाद इसे भारत में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया 5 रियर कैमरा है. इसके साथ ही, इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच 2K pOLED डिस्प्ले दी गई है.

हैंडसेट का ऐस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है. यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. Nokia 9 में 128 जीबी स्टोरेज दी गई है. बैटरी 3,320 एमएएच की है और यह वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसके अलावा वाई-फाई, ब्लूटूथ और एनएफसी जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिये गए हैं. नोकिया 9 प्योरव्यू आईपी67 सर्टिफिकेशन के साथ आता है. Nokia 9 PureView आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा. इसमें नेक्स्ट जेनरेशन प्रो कैमरा यूजर इंटरफेस है.

Nokia 9 Pure View के फीचर्स

  • डिस्प्ले : 5.99 इंच
  • ऐस्पेक्ट रेशियो : 18.5:9
  • प्रोसेसर : क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845
  • ओएस : एंड्रॉयड 9 पाई
  • फ्रंट कैमरा : 20 मेगापिक्सल
  • रियर कैमरा : 12 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल
  • रैम : 6 जीबी
  • स्टोरेज : 128 जीबी
  • बैटरी क्षमता : 3320 एमएएच

Nokia 9 PureView स्मार्टफोन के 5 रियर कैमरोंमें तीन मोनोक्रोम और दो आरजीबी लेंस रियर कैमरा सेटअप का हिस्सा हैं, सभी कैमरे एफ/ 1.82 अपर्चर वाले हैं. फोन की बाकी खासियतों में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम शामिल हैं. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंटकैमरा है.

भारत में Nokia 9 Pure View की कीमत 49,999 रुपये रखी गई है. इस स्मार्टफोन की बिक्री 17 जुलाई से शुरू होगी. इसे फ्लिपकार्ट के अलावा नोकिया की अपनी वेबसाइट ओर रीटेल स्टोर्स से भी से खरीदाजा सकता है. फोन मिडनाइट ब्लू रंग में बिकेगा.

लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की वेबसाइट से नोकिया 9 प्योरव्यू खरीदने वाले ग्राहकों को 5,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड और मुफ्त नोकिया 705 ईयरबड्स मिलेगा. यह ऑफर सीमित समय के लिए है. इसके साथ ही पहले 30 के दिन के अंदर Nokia Mobile Cars से Nokia 9 Pure View खरीदने पर Top tier कस्टमर सर्विस मिलेगी. इसके साथ ही Nokia 9 Pure View के एक्स्पर्ट टिप्स और ट्रिक्स के लिए ट्रेनर एक्सेस भी मिलेगा. एडिशनल डिस्काउंट के तौर पर 10 फीसदी का कैशबैक भी दिया जाएगा. 10% डिस्काउंट के लिए आपको HDFC कार्ड से शॉपिंग करनी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें