25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

1000 से ज्यादा नए प्रोडक्ट को होंगे लॉन्च

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन अपने प्राइम कस्टमर के लिए 15 और 16 जुलाई को स्पेशल सेल ला रही है. इस सेल में 1000 से ज्यादा नए प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा. 48 घंटों तक चलने वाली इस सेल में एक्सक्लूसिव सेल्स, बेस्ड डील्स ऑफर की जाएंगी. भारत में यह तीसरी प्राइम डे सेल और ग्लोबली पांचवी […]

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन अपने प्राइम कस्टमर के लिए 15 और 16 जुलाई को स्पेशल सेल ला रही है. इस सेल में 1000 से ज्यादा नए प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा. 48 घंटों तक चलने वाली इस सेल में एक्सक्लूसिव सेल्स, बेस्ड डील्स ऑफर की जाएंगी. भारत में यह तीसरी प्राइम डे सेल और ग्लोबली पांचवी सेल होगी. कंपनी ने कहा है कि इस सेल में बेस्ट डील्स ऑफर की जाएगी जो अभी तक पहले नहीं दी गई है. एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी का तुरंत डिस्काउंट मिलेगा , साथ में बोनस ऑफर भी मिलेंगे.
Prime Day Sale वार्षिक सेल है, जो पूरी दुनिया में एक्सक्लुसिवली अमेजन प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए ही उपलब्ध होती है. इस सेल में ई-कॉमर्स साइट ग्लोबली एक मिलियन डील्स ऑफर करेगी. ऐसा माना जा सकता है की यह अमेजन का साल का सबसे बड़ा इवेंट है. भारत में, प्राइम डे सेल में 1000 नए प्रोडक्ट लॉन्च, OnePlus, AmazonBasics, Samsung, Intel समेत अन्य ब्रांड्स के नए प्रोडक्ट्स ऑफर किए जाएंगे.
इसमें एलजी का नया W30 स्मार्टफोन, Samsung Galaxy M40 का नया कॉकटेल ऑरेंज कलर वैरिएंट, JBL के नए ऑडियो गियर, 4K TV समेत काफी कुछ सम्मिलित है. भारत सहित 18 देशों में प्राइम के 10 करोड़ सदस्य हैं. प्राइम नाऊ पर बेंगलुरु, मुंबई, नयी दिल्ली और हैदराबाद जैसे शहरों में कई तरह के सामान की दो घंटे में तीव्र उपभोक्ता डिलिवरी की सुविधा दी जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें